बॉलीवुड

21 साल पहले हो रही थी सलमान की शादी, कार्ड भी बंट गए थे लेकिन 6 दिन पहले भाई ने तोड़ दी थी

सलमान खान की शादी कब होगी? इस सवाल का जवाब उनके करोड़ों फैंस ढूंढ रहे हैं. सलमान 54 साल के होने को आए हैं लेकिन शादी करने का नाम नहीं ले रहे हैं. सलमान के पास पैसा, शोहरत और लुक तीनो हैं लेकिन फिर भी वे घर नहीं बसा पा रहे हैं. अब ऐसा नहीं हैं कि सलमान को कोई लड़की नहीं मिल रही हैं. भाई अभी एक इशारा करे तो उनसे आधी उम्र की लड़कियां भी शादी को रेडी हो जाए, लेकिन यहाँ दिक्कत खुद भाईजान में हैं. सलमान का शादी करने का मूड ही नहीं बनता हैं. हालाँकि उन्होंने 21 साल पहले शादी का मूड जरूर बनाया था लेकिन शादी के 5-6 दिन पहले ही मैरिज कैंसिल भी कर दी थी. यहाँ तक कि उस दौरान भाईजान की शादी के कार्ड भी बंट गए थे.

दरअसल इस बात का खुलासा सलमान के अजीज दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने कपिल शर्मा के शो पर किया था. हुआ ये था कि साजिद कपिल के शो पर ‘हाउसफुल 4’ के प्रमोशन पर आए थे. यहाँ उन्होंने हंसी मजाक में बताया था कि कैसे सलमान खान की 21 साल पहले शादी तय हो गई थी लेकिन भाईजान ने 6 दिन पहले ही रिश्ता तोड़ दिया था. साजिद बताते हैं कि 1999 में उन्होंने और सलमान ने साथ में शादी करने का मन बना लिया था. ऐसे में दोनों ने ही अपनी-अपनी शादी भी तय कर ली थी. कार्ड छप गए, बंट भी गए लेकिन इस बीच सलमान ने निर्णय लिया कि वे शादी नहीं करेंगे. सलमान ने इसका कारण नहीं बताया था और बस शादी ना करने का मन बना लिया था.

इसके बाद जब साजिद तय तारीख के हिसाब से अपनी शादी कर रहे थे तो सलमान ने स्टेज पर आकर साजिद के कान में बोला था कि ‘पीछे गाड़ी खड़ी हैं. भाग ले.’ तब इस पर साजिद ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था. ऐसे में सलमान शांत हो गए थे, वरना उनका तो यही मन था कि साजिद भी उनकी तरह ये शादी ना करे. आप इस पुरे किस्से को साजिद के मुंह से इस विडियो में सुन सकते हैं.


ये विडियो पुराना हैं लेकिन एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं. सलमान की लाइफ में कई सुंदर और बड़ी एक्ट्रेस आई लेकिन आज तक शादी की बात किसी के साथ नहीं हो सकी. अब 21 साल पहले सलमान किस लड़की से शादी करने वाले थे इस बात का खुलासा भी फिलहाल नहीं हुआ हैं. वैसे एक बात तो तय हैं यदि सलमान कभी शादी करते हैं तो उनके फैंस को सबसे ज्यादा ख़ुशी होगी. इसके साथ ही उनकी शादी मीडिया में 24 घंटे छाई रहेगी.

वैसे आपको क्या लगता हैं हमारे भाईजान शादी करने से इतना डर क्यों रहे हैं?

Back to top button