बॉलीवुड

इस वजह से वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा का है इंडस्ट्री में बड़ा नाम, लाइमलाइट से रहती हैं दूर

वरुण धवन नए जेनरेशन के सबसे चर्चित अभिनेता हैं. बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर डेविड धवन उनके पिता हैं. कुछ ही सालों में वरुण ने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है. वह अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरुण ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसी फिल्म से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी फिल्म इंडस्ट्री में आये थे. फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था, जिसकी बदौलत यह हिट साबित हुई.

फिल्म में आलिया और वरुण की जोड़ी पसंद की गयी, जिसके बाद वह कई और फिल्मों में साथ दिखे. वरुण धवन और आलिया भट्ट एक साथ फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्री की दुल्हनिया’ में नजर आ चुके हैं. वरुण ने अपने अभिनय का लोहा साबित किया है और साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार को निभाने में सक्षम हैं. आज वरुण धवन अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं.

नताशा दलाल को कर रहे हैं डेट

वरुण धवन बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता भी हैं, जिनका नाम अब तक किसी भी अभिनेत्री से जुड़ा नहीं है. वरुण की शुरुआत से एक ही गर्लफ्रेंड रही है और वह अभी तक उनके साथ लॉयल हैं. वरुण ने कभी भी अपना रिश्ता छुपाने की कोशिश नहीं की. सभी जानते हैं कि वह नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं और उनसे बेइंतहा प्यार करते हैं. नताशा वैसे तो खुद को लाइमलाइट से दूर रखती हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उनका काफी नाम है. आज वरुण के जन्मदिन पर हम आपको नताशा के बार में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.

स्कूल टाइम से है जान पहचान

वरुण और नताशा एक दूसरे को स्कूल टाइम से जानते हैं और इस बात का खुलासा वरुण ने ‘कॉफ़ी विद करण’ पर किया था. स्कूल के दिनों में वे केवल दोस्त थे. वरुण ने बताया कि उन्हें शुरुआत से नताशा का सपोर्ट मिला है. वह हर सिचुएशन में उनके साथ रही हैं. वरुण ने बताया कि वह नताशा के साथ इसलिए हैं, क्योंकि नताशा की अपनी एक अलग पहचान है. वह नताशा के सपनों को पूरा करने में उनकी मदद करना चाहते हैं. नताशा की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वे हमेशा उनके साथ रहेंगे.

फैशन डिज़ाइनर हैं नताशा

फैशन डिजाइनिंग में डिग्री हासिल करने के बाद नताशा ने न्यूयॉर्क से पढ़ाई पूरी की. पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने इसी क्षेत्र में काम शुरू कर दिया और इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनायी. नताशा का खुद का एक क्लोदिंग ब्रांड भी है, जिसे बॉलीवुड के टॉप स्टार्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है.

पिता हैं बिजनेसमैन

16 मार्च 1989 को नताशा का जन्म मुंबई में हुआ था. नताशा के पिता एक बड़े बिजनेसमैन हैं, जिनका नाम राजेश दलाल है. नताशा की मां गौरी दलाल हैं. पिता के नक़्शे कदम पर चलते हुए नताशा ने भी आज अपना नाम सक्सेसफुल बिजनेसवुमन की लिस्ट में दर्ज करवा लिया है. बता दें, करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में वरुण ने खुलासा किया था कि वह नताशा को डेट कर रहे हैं और साथ ही यह भी हिंट दिया था कि जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. शो के सीजन 6 में इस एपिसोड को देखा जा सकता है.

पढ़ें सगाई के बाद सास-ससुर के साथ नजर आए हार्दिक पांड्या, पहली बार मिल रहे हैं नताशा के माता-पिता

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button