बॉलीवुड

आलिया भट्ट की कविता ने किया होने वाली सास को इम्प्रेस, तारीफ में रणबीर की मां ने कही ये बात

कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत ही तेजी से फैलता जा रहा है. यही वजह है कि देश में लॉकडाउन को दोबारा बढ़ाकर 3 मई तक प्रधानमंत्री की ओर से कर दिया गया है. ऐसे में हर कोई अपने घरों में कैद है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शूटिंग बंद होने की वजह से इन दिनों अपने परिवार वालों के साथ ही समय बिता रहे हैं. आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह जैसे बहुत से सेलिब्रिटीज हैं, जो इस लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया में बड़े ही सक्रिय नजर आ रहे हैं. कभी तस्वीरों तो कभी वीडियो के जरिए ये अपने फैंस को अपडेट दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

My attempt at writing a little something to celebrate earth day☀️ #EarthDayEveryDay

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on


ऐसे में हाल ही में अर्थ डे के मौके पर आलिया द्वरा लिखी गयी एक कविता काफी वायरल हुई थी. कविता में आलिया ने धरती मां को धन्यवाद देते हुए हर दिन धरती मां की रक्षा और देखभाल करने का वादा किया था. आलिया की ये कविता उनके फैंस समेत फिल्मी सितारों को भी काफी पसंद आई थी. उन्होंने आलिया के इस कविता की सोशल मीडिया पर तारीफ भी की. ख़बरों की मानें तो आलिया की कविता को रणबीर कपूर ने शूट किया था. आलिया ने बेहद संजीदगी से इस कविता का गान किया है. इस कविता से एक बात तो साफ़ है कि आलिया न सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, बल्कि उनकी सोच भी उम्दा है.

लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है कि आलिया की इस कविता ने उनकी होने वाली सास नीतू कपूर को भी काफी इम्प्रेस किया. आलिया की कविता पर नीतू कपूर ने तारीफ करते हुए एक बड़े दिल के साथ ताली बजाने वाला इमोजी कमेंट किया. बता दें, जब से आलिया और रणबीर के रिश्ते की बात सामने आई है, तब से नीतू कपूर कई मौकों पर आलिया के साथ नजर आ चुकी हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि नीतू कपूर को आलिया बेहद पसंद हैं. वह तो ये भी चाहती हैं कि आलिया-रणबीर जल्द से जल्द शादी कर लें.

आलिया रणबीर के साथ कई बार देखी जाती हैं. वह कई बार कपूर फैमिली और रणबीर के दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट की जा चुकी हैं. ऐसे में यह माना जा रहा है कि आलिया को कपूर खानदान ने पूरे दिल से स्वीकार लिया है और वह उन्हें अपने घर की बहु बनाने को बेचैन हैं. हाल ही में अरमान जैन की शादी में आलिया और नीतू कपूर साथ पहुंचे थे.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आलिया भट्ट आने वाले समय में फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुईं नजर आने वाली हैं. रणबीर कपूर, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी उनके साथ इस फिल्म में दिखेंगे. वैसे कुछ रिपोर्ट में बताया गया है कि कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है. आलिया भट्ट को इसके अलावा तख्त, गंगूबाई काठियावाड़ी और RRR में भी देखा जाएगा. हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी का पोस्टर रिलीज़ हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

पढ़ें रनबीर-आलिया के करीब रहे इस शख्स का कोरोना से निधन, आलिया ने कहा- दिल टूट चुका है…..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button