बॉलीवुड

बिकिन पहन टैटू का शो ऑफ करने लगी राखी सावंत, लोग बोले ‘और क्या क्या छुपा रखा हैं तहखाने में?’

बॉलीवुड के गलियारों से जब भी कोई विवादित या उटपटांग बयानबाजी आती हैं तो उसमे राखी सावंत (Rakhi Sawant)का नाम टॉप लिस्ट में होता हैं. राखी अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाती हैं. कब कौन सी चीज बोलना चाहिए और कब चुप रहना चाहिए, इस बात से राखी सावंत का दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं हैं. इन दिनों राखी फिल्म, टीवी या डांस विडियो में कम नजर आती हैं और सोशल मीडिया पर बकबक करती ज्यादा दिखती हैं. सोशल मीडिया पर राखी बहुत एक्टिव रहती हैं. इन्स्टाग्राम पर उन्हें 6 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. यहाँ राखी अक्सर अपने विवादित बयान भी पोस्ट करती रहती हैं.

पिंक बिकिनी में दिखी राखी सावंत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


हालाँकि इस बार राखी अपने किसी विडियो या बयान की वजह से नहीं बल्कि एक बिकिनी फोटो की वजह से चर्चा में आई हैं. दरअसल राखी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर गुलाबी रंग की बिकिनी पहने एक हॉट तस्वीर साझा की हैं. इस तस्वीर में राखी अपनी पीठ दिखाते नजर आ रही हैं. तस्वीर में हम देख सकते हैं कि राखी की कमर पर एक टैटू भी बना हुआ हैं. इसके अलावा राखी के कान पर एक फूल भी लगा हैं और उन्होंने आँखों पर काला चश्मा भी पहना हुआ हैं. अब जहाँ एक तरफ कुछ लोगो को राखी का ये बोल्ड अवतार पसंद आ रहा हैं तो वहीं दूसरी और कई उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं.

लोगो ने ऐसे उड़ाया मजाक

राखी के इस बिकिनी लुक का मजाक उड़ाते हुए एक यूजर लिखता हैं “और क्या क्या छुपा रखा हैं तहखाने में?” फिर एक अन्य यूजर लिखता हैं “तुम एक एक्ट्रेस हो.. सेलिब्रिटी हो.. ढंग से रहो.” इसके बाद राखी की उम्र को निशाना बनाते हुए एक बंदा कहता हैं “बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम.” इसके बाद एक शख्स कमेंट करता हैं “तौबा तौबा बहुत मनहूस लग रही हो.” एक व्यक्ति राखी को फैक्ट चेक कराते हुए बताता हैं “तुम्हारा टाइम गया अब राखी.” वहीं राखी के फिगर को देख एक कमेंट आता हैं “कमर हैं या कमरा हैं?” बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स देखने को मिले हैं.

हालाँकि कुछ लोगो ने राखी के इस लुक की तारीफ़ भी की हैं. अब आप लोगो को राखी सावंत का ये बिकिनी अवतार कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा. वर्कफ्रंट की बात करे तो राखी को आखरी बार ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ नाम की भोजपुरी फिल्म में देखा गया था. ये फिल्म 2019 में आई थी. इसमें राखी सावंत के अलावा रवि किशन और संभावना सेठ जैसे कलाकार थे.

 

View this post on Instagram

 

Court marriage

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


इसके पहले राखी अगस्त 2019 में अपनी शादी का दावा भी कर चुकी हैं. हालाँकि उन्होंने अभी तक अपने पति को फैंस से मिलवाया नहीं हैं. लगता हैं राखी सावंत अपनी इस तरह की हरकतों से कभी बाज नहीं आएगी. वैसे भी उनके मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहने का कारण भी इस तरह की अजीब हरकतें ही हैं.

Back to top button