बॉलीवुड

दुल्हन के अवतार में बहुत सुंदर लगती हैं ये 8 कुंवारी अभिनेत्रियाँ, नंबर 3 तो दिखती हैं जन्नत की परी

दुल्हन बनने का सपना हर लड़की देखती हैं. आमतौर पर यह सपना शादी वाले दिन ही पूरा हो पाता हैं. कुँवारी रहते हुए किसी भी लड़की को दुल्हन बनने का मौक़ा नहीं मिलता हैं. हालाँकि अभिनय करने वाली एक्ट्रेस के केस में मामला अलग होता हैं. फिल्म की डिमांड के चलते ये अभिनेत्रियाँ कुंवारी होने के बावजूद दुल्हन का गेटअप पहन तैयार हो जाती हैं. ऐसे में उन्हें बिना शादी के ही दुल्हन बनने का फील मिल जाता हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की 8 उन कुँवारी लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो दुल्हन के अवतार में बेहद सुंदर लगती हैं.

सारा अली खान

सारा अली खान नई जनरेस की एक्ट्रेस में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री हैं. सारा ने केदारनाथ फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में सारा दुल्हन के गेटअप में नजर आई थी. दुल्हन के अवतार में सारा बेहद सुंदर लगती हैं. इन्हें देख कोई भी लड़का शादी के लिए पहली फुर्सत में हाँ बोल देगा.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस हैं. इन दिनों आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. उम्मीद जताई जा रही हैं कि ये लव बर्ड्स जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आलिया 6 फिल्मों में दुल्हन के अवतार में दिखाई दे चुकी हैं. दुल्हन की ड्रेस में आलिया बड़ी ही मासूम और खूबसूरत लगती हैं.

कियारा आडवाणी

कबीर सिंह और गुड न्यूज़ जैसी फिल्मों से चर्चा में आई कियारा अडवाणी भी खूबसूरती में किसी से पीछे नहीं हैं. कियारा को हम अभी तक तीन फिल्मों में दुल्हन वाले लुक में देख चुके हैं. दुल्हन की ड्रेस में कियारा जन्नत की परी से कम नहीं लगती हैं.

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ को बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. कटरीना इन दिनों बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ रिलेशनशिप में हैं. दुल्हन की ड्रेस पहनकर कटरीना एकदम परफेक्ट लगती हैं. मन करता हैं उन्हें घंटों तक बस निहारते ही रहो.

कृति सैनॉन

कृति सैनॉन की सुंदरता भी देखते ही बनती हैं. कृति ‘लुका छिपी’ फिल्म में कार्तिक आर्यन की दुल्हन बनी थी. ये फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. इसके बाद कृति अर्जुन कपूर की फिल्म ‘पानीपत’ में एक पारंपरिक मराठी दुल्हन के अवतार में नज़र आई थी. ये लूक कृति के ऊपर बहुत अच्छा लग रहा था.

जान्हवी कपूर

जान्हवी ने ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में वे ईशान खट्टर की दुल्हनियां बनी थी. 23 वर्षीय जान्हवी दुल्हन के गेटअप में बड़ी ही स्वीट और आकर्षक लगती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी ने सलमान खान के साथ दबंग फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में वे दुल्हन बनी नजर आई थी. इसके अलावा और भी कई फिल्मों में वे ब्राइडल अवतार में दिखाई दे चुकी हैं. दुल्हन की ड्रेस पहन सोनाक्षी की सुंदरता में चार चाँद लग जाते हैं.

भूमि पेडनेकर

भूमि अक्सर थोड़ी हर के टाइप की फ़िल्में करना पसंद करती हैं. ‘टॉयलेट’ फिल्म में वे अक्षय कुमार की दुल्हन बनी थी. इसके अलावा और भी कई फिल्मों में वे दुल्हन का मेकअप कर चुकी हैं.

वैसे आपको इनमे से कौन सी एक्ट्रेस दुल्हन के अवतार में ज्यादा अच्छी लगती हैं?

Back to top button