बॉलीवुड

लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में फंसे सलमान खान के पिता, देखे अपने बचाव में क्या कहा

कोरोना वायरस के चलते देशभर में 3 मई तक का लॉकडाउन हैं. ऐसे में सभी लोगो को घर के अंदर ही रहने की सलाह दी जा रही हैं. सिर्फ वही व्यक्ति घर के बाहर जा सकते हैं जिन्हें कोई इमरजेंसी हो या दवा लानी हो. ऐसे में सलमान खान के पिता सलीम खान पर हाल ही में एक शख्स ने लॉकडाउन के नियमों का उलंघन करने का आरोप लगाया हैं. गौरतलब हैं कि लॉकडाउन की वजह से सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल स्थित हाउस में भतीजे निर्वान के साथ फंसे हुए हैं. अपने पिता सलीम से मिले सलमान को कई हफ्ते हो गए हैं. सलमान के पिता मुंबई के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं.

सलीम खान पर लगा लॉकडाउन तोड़ने का आरोप

इस बीच खबर आई हैं कि सलमान के पिता सलीम खान लॉकडाउन के नियमों का उलंघन करते हुए रोज मॉर्निंग वॉक पर जा रहे हैं. बांद्रा के ही रहने वाले एक शख्स का दावा हैं कि सलीम रोज सुबह आधा घंटा टहलने के लिए घर से बाहर निकलते हैं. पिंक विला की एक रिपोर्ट के अनुसार बांद्र में रहने वाले एक व्यक्ति का कहना हैं सलीम खान अपने दोस्त के साथ रोज सुबह 8:30 से 9 बजे तक टहलने निकलते हैं. पहले तो उन्हें लगा था कि ये दो चार दिन की बात होगी लेकिन फिर सलीम खान उस शख्स को रोज ही टहलते हुए दिखने लगे. ऐसे में शख्स का कहना हैं कि आम जनता को बिना वजह घर से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा हैं लेकिन फ़िल्मी स्टार्स और उनके परिवार पर यही नियम लागू नहीं हो रहा हैं. ऐसा क्यों?

सफाई में क्या बोले सलीम खान?

मीडिया सूत्रों के अनुसार जब सलीम खान से इस बारे में सवाल दिया गया तो उन्होंने अपनी मेडिकल समस्यां का हवाला दे दिया. उनका कहना हैं कि मुझे लोअर बेक प्रॉब्लम हैं. डॉक्टरों ने रोज टहलने की सलाह दी हैं. मैं पिछले 40 साल से टहल रहा हूँ. यदि अचानक टहलना बंद कर दूं तो दिक्कत हो जाएगी. मेरे पास सरकार का लिया पास भी हैं, इसलिए मैंने कोई लॉकडाउन नियम का उलंघन नहीं किया हैं.

सलमान दे चुके हैं नसीहत

Video: कोरोना माहोल के बीच भतीजे संग फार्महाउस में फंसे सलमान खान, बोले 'हम डर गए हैं..'

गौरतलब हैं कि कुछ दिनों पहले ही लॉकडाउन में फंसे सलमान ने अपने फार्महाउस से लोगो को संदेश देते हुए कहा था कि आप सभी लॉकडाउन के नियमों का पालन करे. यदि जरूरी ना हो तो घर से बाहर ना निकले. घर में ही रहे. इसके साथ ही उन्होंने जो ‘डर गया वो बच गया’ का डायलाग भी बोला था. अब ऐसे में उनके ही पिता की लॉकडाउन के नियम तोड़ने की खबर आना हैरानी वाली बात हैं. हालाँकि सलीम खान ने भी स्पष्ट कर दिया हैं कि उनके पास सरकारी पास हैं जिसके चलते कोई भी लॉकडाउन का उलंघन नहीं हुआ हैं.

कोरोना के चलते फिलहाल पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री बंद पड़ी हैं. कहीं कोई भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो रही हैं. खुद सलमान खान की ‘राधे’ फिल्म की रिलीज डेट को आगे बड़ा दिया गया हैं. वैसे इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट कर जरूर बताए.

Back to top button