बॉलीवुड

बीवी से जींस की बटन खुलवाने के चक्कर में गिरफ्तार हो गए थे अक्षय कुमार, जाने फिर क्या हुआ था

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे चहेते सितारें माने जाते हैं. फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय हाल ही में पीएम राहत-कोष में 25 करोड़ रुपए दान करने को लेकर चर्चा में आए थे. उनके इस काम की बहुत सराहना हुई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ सालों पहले अक्षय ने खुलेआम एक ऐसी हरकत कर दी थी जिसकी वजह से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. दरअसल ये मामला साल 2009 का हैं. तब अक्षय लैक्मे फैशन वीक में एक शो का आयोजन हुआ था जिसमे एक जींस ब्रैंड अक्षय कुमार को अपना शो-स्टॉपर चुना था.

ब्रांड ने सोचा था कि अक्षय कुमार जैसा कूल पर्सनालिटी का बंदा जब हमारे ब्रांड की जींस पहन रैंप वाक करेगा तो बहुत पब्लिसिटी मिलेगी लेकिन शो में जो हुआ उसे देख हर कोई हैरान रह गया था. फेशन शो वाले दिन सबकुछ प्लान के मुताबिक ही चल रहा था. अक्षय को ब्लू वॉश्ड पैटर्न जींस और ग्रीन स्लीवलेस टी-शर्ट दी गई थी. इस लुक को और आकर्षक बनाने के लिए अक्षय ने काउबॉय बूट्स और काला चश्मा भी पहना था. इसके बाद अक्षय इस लुक में बड़े कूल स्टाइल में रैंप वॉक करने चले गए. इस दौरान वहां कई दर्शक और अक्षय की बीवी ट्विंकल खन्ना भी मौजूद थी.

रैंप वॉक पर जाते समय तो अक्षय ने सबकुछ अच्छा ही किया लेकिन जब वे लौट रहे थे तो फ्रंट लाइन में बैठी अपनी बीवी ट्विंकल खन्ना के पास अचानक रुक गए. अक्षय का बीवी के पास अचानक यूं रुकना वहां मौजूद सभी लोगो के लिए चौकाने वाला था. यहाँ तक कि ब्रांड के लोगो ने भी ये चीज प्लान नहीं की थी. इसके बाद अक्षय ने ट्विंकल को अपने जींस के ऊपर का पहला बटन खोलने को कहा. अक्षय की इस डिमांड को देख एक पल के लिए खुद ट्विंकल भी हैरान थी. थोड़ी देर रुकने के बाद ट्विंकल ने अक्षय के जींस का बटन खोल दिया था. बटन खुलने के बाद अक्षय ने रैंप पर कुछ पोज दिए और वहां से चल दिए.

हालाँकि अक्षय की ये हरकत मीडिया में आग की तरह फ़ैल गई. लोगो ने इसे एक ‘फूहड़’ चीज बताया. इस बीच अक्षय ने मीडिया में ये भी बोल दिया था कि ‘बीवी से अनबटन होना अच्छा लगता हैं.’ इस बयान के बाद मामले ने और भी तूल पकड़ लिया था. जल्द ही सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनल्स पर अक्षय की आलोचना होने लगी. इस घटना से अक्षय के कई फैंस भी नाराज़ थे. फिर अचानक किसी ने अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी. ऐसे में पुलिस दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई. हालाँकि दोनों को तुरंत जमानत भी मिल गई थी.

समय बिताता गया और लोग इस घटना को भूल भी गए थे लेकिन अक्षय कुमार को इससे एक बड़ी सिख मिली थी. तब से अक्षय जब भी पब्लिक प्लेस में होते हैं तो सोच संभलकर ही हरकते करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करे तो अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में नजर आएँगे. लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया हैं.

Back to top button