ब्रेकिंग न्यूज़

राज्यसभा में भी गूंजा ‘मोदी-मोदी’, सांसद बोले – देखो-देखो हिन्दुस्तान का शेर आया!

नई दिल्ली उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की भारी जीत के नायक रहे पीएम मोदी आज पहली बार राज्यसभा पहुंचे, जहां उनका स्वागत सभी पार्टियों के सदस्यों द्वारा मेज थपथपा कर किया गया। कांग्रेस के कुछ सदस्यों ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा, ‘देखो देखो कौन आया है, हिन्दुस्तान का शेर आया है।’ लोकसभा की तरह ही राज्यसभा में भी पीएम का स्वागत नारों से हुआ। आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को पीएम मोदी का लोकसभा में जय श्री राम और मोदी-मोदी के नारों के बीच भव्य स्वागत किया गया था। PM Modi’s welcome in rajya sabha.

विपक्ष बोला, देखो-देखो हिन्दुस्तान का शेर आया है –

PM Modi welcome in rajya sabha

राज्यों के चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत के लिए बुधवार को बीजेपी के सांसदों ने पीएम मोदी का लोकसभा में जोरदार स्वागत किया। पीएम मोदी के सदन में आते ही राजनाथ सिंह, अनंत कुमार समेत सदन में मौजूद मंत्री और NDA के सांसद अपनी सीट पर खड़े हो गए और मेज थपथपाकर उनका स्वागत किया। उनके स्वागत में जय श्रीराम, भारत माता की जय और मोदी-मोदी के नारे भी लगाए गये। बीजेपी के अलावा बीजेडी सांसद बिजयंत पांडा ने भी पीएम के स्वागत में मेज थपथपाया। टीआरएस मेंबर जितेंद्र रेड्डी ने पीएम  के पास जाकर उनसे हाथ मिलाया और यूपी फतह की बधाई दी।

सुषमा स्वराज का भी किया गया भव्य स्वागत –

PM Modi welcome in rajya sabha

काफी लंबा समय अस्पताल में बिताने के बाद बुधवार को सुषमा स्वराज, उमा भारती के साथ सदन पहुंचीं। उनके साथ एक असिस्टेंट था जो पानी और दवाएं लेकर आया था। सुषमा स्वराज को देखकर कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके पास आये और उनका हालचाल पूछा। सुषमा को देखकर मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, ”आप कई दिनों बाद लोकसभा में आई हैं। हम सभी आपका स्वागत करते हैं।” सुषमा स्वराज ने कल लोकसभा की कार्यवाही में हिस्सा लिया। गौरतलब है कि सुषमा का दस दिसंबर को नयी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय चिकित्सा आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स में गुर्दे का प्रतिरोपण हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close