बॉलीवुड

बबीता फोगाट ने स्वरा भास्कर से पूछा सवाल, कहा- कोरोना फैलाने में सबसे आगे जाहिल जमाती ही क्यों

रेसलर बबीता फोगाट ने देश में फैले कोरोना वायरस के लिए तबलीगी जमात को जिम्मेदार ठहराया है और ट्वीट कर कहा था कि तबलीगी जमात के कारण देश में कोरोना के मामले बढे़ हैं। वहीं इस ट्वीट को लेकर बबीता फोगाट काफी ट्रोल भी हुई थी। जिसके बाद बबीता फोगाट ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें कहा था कि वो धमकी देने वालों से डरती नहीं हैं, वह कोई जायरा वसीम नहीं हैं, जो डर कर घर बैठ जाएंगी।

तबलीगी जमात को लेकर बबीता फोगाट की और से ट्वीट की गई वीडियो पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है और कहा है कि “बबीता जी ये आंकड़ें भी देखें! क्या इन लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए हैं? कृपया इसपर भी टिप्पणी दें! और तबलिगी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने प्रमीशन क्यूं दी। ये सवाल भी उठाएं! बाकी आपके फैन तो हम हैं ही।”


स्वरा भास्कर की और से आए इस ट्वीट पर अब बबीता फोगाट की प्रतिक्रिया आई है और उन्होंने रिएक्ट करते हुए कहा है कि मेरी फैन-मेरी बहन बहन स्वरा भास्कर…135 करोड़ के हमारे राष्ट्र में महामारी से बचाव के रेस्क्यू प्रयास और टेस्ट सरकार की तरफ से जारी हैं. दिल्ली से तो लाखों मजदूर भी बिहार और उत्तर प्रदेश के लिए निकले। पर कोरोना (Corona) संक्रमण को फैलाने में सबसे आगे जाहिल जमाती ही क्यों ?” बबीता फोगाट के इस ट्वीट पर कई लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है।


गौरतलब है कि बबीता फोगाट ने 15 अप्रैल को एक ट्वीट किया था और इस ट्वीट में बबीता फोगाट ने कहा था कि कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।

बबीता फोगाट के इस ट्वीट के बाद उनको ट्रोल किया गया था और एक लड़की ने इन्हें ट्रोल करते हुए कहा था कि, एक मुसलमान ने फ़िल्म बनाकर फेमस कर दिया वरना इस देश में क्रिकेट छोड़ अन्य खिलाड़ी कई साल बाद गोलगप्पे बेचते नज़र आये हैं।

वहीं एक अन्य ट्वीट में इनपर निशाना साधते हुए कहा गया था कि ,गौमूत्र का इतना नशा चढ़ा है या गोबर ख़ाकर बहक गए हो ? जब भी देखो हिन्दू मुस्लिम करते रहते हो। मुसलमानो से इतनी ही नफरत है तो फिर मुसलमान के साथ फ़िल्म ही क्यो की फेमस होने के लिए ?फेमस होकर भाजपा की दलाली करना वैसे भी संघियो की पुरानी आदत है।


इस तरह की प्रतिक्रिया आने का बाद बबीता फोगाट ने एक वीडियो शेयर की और इस वीडियो में इन्होंने कहा था कि मैं धमकी देने वालों से डरने वाली नहीं हों। मैं कोई जायरा वसीम नहीं हूं, जो डर कर घर बैठ जाऊं। वहीं स्वरा भास्कर ने बबीता फोगाट की इस वीडियो पर रिएक्ट किया था।


अपनी इस वीडियो में बबीता फोगाट ये कहती हुई भी नजर आ रही है कि जमातियों के कारण देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ें हैं। अगर जमातियों के मामले नहीं आते तो इस समय तक देश में लॉकडाउन खुल गया होता है।

Back to top button