बॉलीवुड

फेमस होते ही इन 7 सितारों ने परिवार से तोड़ दिए थे रिश्ते-नाते, एक ने तो सरनेम भी हटा दिया था

फेमस होने और बहुत पैसा कमाने के लिए बॉलीवुड एक अच्छी जगह हैं. यहाँ यदि आपके अंदर टेलेंट हैं और आपकी किस्मत भी साथ दे रही हैं तो आप कुछ ही पलो में फेमस हो सकते हैं. आमतौर पर हमें लोकप्रिय होने के बाद भी अपने परिवार वालों के साथ अच्छे रिश्ते रखना चाहिए लेकिन इन सितारों ने तो फेमस होने के बाद परिवार के कुछ ख़ास लोगो से रिलेशन बिगाड़ लिए थे.

अरशद वारसी (Arshad Warsi)

अरशद वारसी ने बॉलीवुड में अपनी पहचान एक बेहतरीन कॉमिक एक्टर के रूप में बनाई हैं. मुन्नाभाई एमबीबीएस के बाद अरशद की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ हैं. बॉलीवुड में फेमस होने के बाद अरशद की अपने सौतेले कजिन ब्रदर अनवर हुसैन से बातचीत बंद हैं. कुछ निजी कारणों के चलते अरशद अपने इस सौतेले कजिन भाई से दूरी बनाकर रखते हैं.

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek)

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक जब मनोरंजन जगत में आए थे तो उन्होंने खुद को ‘गोविंदा का भांजा’ बताकर एंटर किया था. शुरुआत में कई लोग उन्हें गोविंदा के भांजे के रूप में ही पहचानते थे, हालाँकि धीरे धीरे मेहनत कर कृष्णा फेमस हो गयाए और खुद का नाम बना लिया. वर्तमान में वो बेस्ट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करते हैं और खूब पैसा भी कमाते हैं. कुछ समय पहले गोविंदा की बीवी सुनिया ने बताया था कि पहले कृष्णा हमारे साथ ही रहता था लेकिन अब वो ना के बराबर हम लोगो से बात करता हैं.

अमीषा पटेल (Ameesha Patel)

ग़दर और कहो ना प्यार हैं जैसी हिट फ़िल्में देने वाली अमीषा पटेल की गिनती इन दिनों फ्लॉप एक्ट्रेस में होती हैं. अमीषा की अपने परिवार से बातचीत बंद हैं. उनका आरोप हैं कि जब वे आर्थिक रूप से कमजोर थी तब घरवालों ने उनकी मदद नहीं की थी. इसके अलावा अमीषा ने परिवार पर मानसिक तनाव डालने आरोप भी लगाया था.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

कंगना आज बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं. कंगना का कई एक्टर्स संग अफेयर रहा हैं लेकिन उनके अपने परिवार के साथ रिश्ते कुछ ख़ास नहीं थे. कंगना ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि उनके घरवालों ने कभी बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए सपोर्ट नहीं किया था. इस वजह से सफलता हासिल करने के कई सालो तक कंगना ने फैमिली से ज्यादा बातचीत नहीं की थी. हालाँकि वर्तमान में उनकी परिवार से बातचीत होती हैं.

सुरवीन चावला (Surveen Chawla)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला एक ऐसे परिवार से आती हैं जहाँ स्किन का शो ऑफ करना सहित नहीं माना जाता हैं. शुरुआत में वे कॉमेडी नाइट्स होस्ट करती थी, तब फिर भी सब ठीक था लेकिन फिर उनकी ‘हेट स्टोरी 2’ फिल्म आई. इस फिल्म में सुरवीन ने कई बोल्ड और हॉट सीन दिए थे जिसके कारण परिवार वाले नाराज़ हो गए और बातचीत बंद कर दी थी.

प्रतिक बब्बर (Prateik Babbar)

राज बब्बर की दूसरी बीवी स्मिता पाटिल के बेटे प्रतिक का बॉलीवुड करियर कोई ख़ास नहीं रहा हैं. प्रतिक को आप ‘जाने तू या जाने ना’ फिल्म में देख चुके हैं. प्रतिक को इस बात से गुस्सा आता था कि उनके पिता राज बब्बर अपनी दूसरी फैमिली को अधिक समय देते हैं और उनके साथ समय नहीं बिताते हैं. ऐसे में उन्होंने अपने पिता के परिवार से सभी संबंध समाप्त कर दिए थे. यहाँ तक कि उन्होंने अपना फैमिली का सरनेम भी हटा दिया.

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)

गरीबी में बचपन बिताने वाले रोहित शेट्टी मेहनत और लगन की बदौलत आज बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर बने हैं. रोहित शेट्टी की कुछ निजी कारणों के चलते अपने सौतेले पिता ह्रदय शेट्टी से बातचीत बंद हैं.

Back to top button