बॉलीवुड

लॉकडाउन के कारण सलमान सहित ये सेलेब्स हैं अपने घरवालों से दूर, कोई देश तो कोई विदेश में है फंसा

देश में लगे लॉकडाउन की सीमा और बढ़ गई है और अब 3 मई तक पूरा भारत लॉकडाउन रहेगा। लॉकडाउन की अवधि बढ़ाए जाने के कारण कई सार लोगों का अपने घर वापस जाने का सपना भी टूट गया है। बॉलीवुड में भी ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जो कि लॉकडाउन के कारण अपने घर से दूर हैं। कई सेलिब्रिटीज देश के दूसरे हिस्सों या विदेश में फंस हुए हैं। जया बच्चन, सलमान खान, अर्जुन रामपाल, मनोज बाजपेयी, मौनी रॉय और संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त जैसे सेलिब्रिटीज लॉकडाउन के कारण अपने घर नहीं आ पा रहे हैं। वहीं लॉकडाउन की अवधि बढ़ने के बाद इन सेलिब्रिटीज को कुछ और समय तक अपने परिवार वालों से दूर रहना होगा।

जानें कौन कहां है फंसा

जया बच्चन


लॉकडाउन के कारण  जया बच्चन दिल्ली में फंसी हुई है। अपने परिवार से दूर होने के कारण जया बच्चन को अपना 72वें जन्मदिन अकेले ही मनाना पड़ा। वहीं अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जया बच्चन के 72वें जन्मदिन पर अपने ब्लॉग में लिखा था कि, “लॉकडाउन के कारण जया मुंबई नहीं आ पा रही हैं। दिल्ली में वे अपने घर में हैं और एकदम सही हैं।

सलमान खान

सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल के फार्महाउस में फंसे हैं। हालांकि सलमान के साथ उनकी बहन अर्पिता, बहनोई आयुष शर्मा और भांजे आहिल भी फार्महाउस में मौजूद हैं। सलमान खान लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रहे थे ताकि वो वापस से अपने घर आ सके। लेकिन लॉकडाउन की अवधि बढ़ गई है और सलमान को अभी कुछ और समय वहां पर ही रहना पड़ेगा। सलमान ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वे फार्महाउस में फंस गए हैं और उन्हें अपने घरवालों की खूब याद आ रही है। वहीं सलमान के पिता सलीम खान ने भी दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा था, “ऐसा पहली बार ऐसा हुआ है कि मेरा बेटा मुझसे इतने दिनों से दूर है। लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि वो मेरे बिना रो रहा है या उसे खूब याद कर रहा है। वो पूरी तरह समझ रहा है कि ये जिम्मेदारी लेने का वक्त है। दूर रहने में ही भलाई है।

मान्यता दत्त


मान्यता दत्त अपने बच्चों के साथ इस समय दुबई में फंसी हुई हैं और  संजय दत्त अपने घर में अकेले हैं। संजय दत्त के एक दोस्त ने बताया कि मान्यता और बच्चे दुबई में हैं और  संजय दत्त अपने घर में अकेले ही ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ जैसे शो देख रहे हैं। मान्यता वैकेशन मनाने के लिए दुबई गई थी और  लेकिन लॉकडाउन के चलते वापस नहीं आ सके।

अर्जुन रामपाल

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday my beautiful jaan. We celebrate today a little and a big one very soon. Love you ❤️

A post shared by Arjun (@rampal72) on


अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों करजत में फंसे हैं। करजत मुंबई से करीब 80 किमी की दूरी पर है। अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स और 7 महीने के बेटे के साथ करजत में हैं। दरअसल इस जगह वो अपनी फिल्म ‘भीमा कोरेगांव’ की शूटिंग कर रहे थे। वहीं शूटिंग पर प्रतिबंध लगने के बाद अर्जुन करजत में ही रुक गए थे। लेकिन इसी बीच 24 मार्च को देश में लॉकडाउन लग गया था और अर्जुन मुंबई वापस नहीं आ सके।

मौनी रॉय

मौनी रॉय एक ऐड शूट के लिए दुबई गई थीं। वहीं लॉकडाउन के चलते अब मौनी दुबई में फंस गई है। जबकि अभिनेता मनोज बाजपेयी देहरादून में फंसे हैं। मनोज बाजपेयी यहां पर शूटिंग के लिए गए थे।

Back to top button