दिलचस्प

अगर आप भी करते हैं ऑफिस में वीडियो कॉल, तो एक बार जरूर देख लें ये Video

कोरोना वायरस के संक्रमण रोकथाम हेतु, लॉकडाउन लगाया गया है।  लॉकडाउन में जरूरी सेवाओं के अतिरिक्त सब कुछ बंद है। बंद जरूर हैं, लेकिन काम अभी भी जारी है। और लॉकडाउन सिर्फ भारत में ही नहीं दुनिया भर में लागू है। पूरी दुनिया में इस समय वर्क फ्रॉम होम का चलन बढ़ा है। लॉकडाउन की वजह से लोगों को घरों में रहकर काम करना पड़ रहा है। और कंपनियां भी लोगों को वर्क फ्रॉम होम के लिए लोगों को हायर कर रही हैं। लोग अपने अपने घरों से काम कर रहे हैं। और जब अपने घरों से काम कर रहे हैं तो मीटिंग भी घर से ही हो रही है। इसी बीच ऐसे ही एक मीटिंग की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइये देखते हैं, आखिर क्या है इस वीडियो में।

देश की जानी मानी हस्तियों में से एक आनंद महिंद्रा बताते हैं कि वो जब अपने ऑफिस वालों से मीटिंग करते हैं तो लूंगी पहनकर बात करते हैं।

इसी बीच ऑफिस मीटिंग से जुड़ा एक और मामला सामने आता है। बता दें, ये बहुत ही फनी वीडियो है, और सोशल मीडिया में आने के बाद खूब वायरल हो रहा है। दरअसल मामला ये होता है कि, ऑफिस के चार कर्मचारी वीडियो कॉल पर मीटिंग कर रहे थे। बीच में से एक इंसान उठ गया, क्योंकि उसे लगा कॉल कट चुकी है। बता दें, जैसे ही वो उठा नीचे अंडरवियर पहना हुआ था। फिर सभी बहुत तेज तेज हंसने लगे।

बता दें हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर एकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वी़डियो शेयर करते हुए लिखा, ये वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की समस्याएं हैं। खासकर तब जब आप कॉल कट करना भूल जाओ।

क्या है इस वीडियो में

यह 1 मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसकी शुरूआत फोन काटने वाली बात से होती है। सभी लोग फोन काटने का निर्णय लेते हैं। और कहते हैं, ओके सी यू गायज, ओके बाय…ऐसा सभी लोग कहते हैं। लेकिन इससे पहले की फोन कटता है। एक इंसान पहले ही खड़ा हो जाता है। और वो अंडरवियर में रहता है। वो खड़ा होकर अपना अंडरवियर स्ट्रैच करने लगता है। चूंकि कॉल नहीं कटा होता है तो बाकी तीनों लोग उस पर जोर जोर से हंसने लगते हैं। फिर उनमें से एक साथी कहता है, कोई उसे फोन करके बताओ। फिर एक साथी फोन करती है। और उसे बताती है कि हम तुम्हें अंडरवियर में देख पा रहे हैं। फिर वह शख्स बहुत ही तेजी से घर के अंदर की ओर भागता है।

सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो किसी दूसरे देश की है। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के लोग इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं। और इस पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो देखने के बाद एक यूजर्स ने कहा कि, अब थोड़ा ध्यान रखना होगा। अगली बार से मैं ध्यान रखूंगा। वहीं एक और यूजर्स ने कहा, ये तो कांड हो गया।  तो एक और सोशल मीडिया यूजर्स कहते हैं, छोटी सी गलती है, लेकिन बड़ा ब्लंडर है, यह किसी के साथ भी हो सकता है।

Back to top button