बॉलीवुड

कंगना रनौत ने शेयर की बचपन की तस्वीर, स्कूल प्ले में निभाया था ‘सीता’ का किरदार, फोटो हुई वायरल

इन दिनों कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है. वहीं, बढ़ते संक्रमण के चलते बहुत से राज्यों ने लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर अब 30 अप्रैल तक कर दी है. इस बीच लोग अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं और उन्हें बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. लोग घर पर ही अपना समय बिता रहे हैं, जिसके चलते लोगों की मांग पर दूरदर्शन पर अस्सी और नब्बे के दशक के कई मशहूर सीरियल दोबारा शुरू किये गए हैं. इन दिनों रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharat) एक बार फिर लोगों का मनोरंजन कर रहा है.

वहीं जबसे रामायण शुरू हुआ है तबसे उसके पात्र भी काफी चर्चा में आ गए हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल करने वाली टीम ने उनकी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सीता के किरदार में नजर आ रही हैं. कंगना की ये थ्रोबैक तस्वीर इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होने लगी है.

कंगना की टीम द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर में वह सीता बनी खड़ी हैं. कंगना के बचपन की ये तस्वीर देखने लायक है. इस तस्वीर में उनके साथ भगवान श्रीराम और हनुमान के किरदार भी खड़े हैं. तस्वीर में माता सीता बने कंगना बहुत ही प्यारी दिख रही हैं. यह तस्वीर कंगना के फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वे इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

वायरल हुई तस्वीर


कंगना की टीम ने इन्स्टाग्राम पर उनकी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि, “दर्शकों की मांग पर 1980 के दशक की रामायण का प्रसारण किया जा रहा है. यह सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. वहीं दूसरा मजेदार तथ्य ये है कि छोटी क्यूट कंगना अपने स्कूल के दिनों में एक नाटक में प्रदर्शन करते हुए, जो आज तक की सबसे प्यारी तस्वीर है”. बता दें, कंगना की इस तस्वीर को अब तक करीब 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

कंगना रनौत अपने बेबाक नेचर के लिए मशहूर हैं. आये दिन वह कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं, जिस वजह से मीडिया उनके पीछे हाथ धोकर पड़ जाती है. कंगना बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं, जो खुद के दम पर फिल्म हिट कराने का हुनर रखती हैं.

कंगना आखिरी बार फिल्म ‘पंगा’ में दिखाई दी थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. इससे पहले वह राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में नजर आई थीं.

हाल ही में कंगना ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. बता दें, कोरोना वायरस के चलते कंगना रनौत इन दिनों परिवार के साथ मनाली में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो कंगना आने वाले दिनों में थलाइवी, धाकड़ और तेजस में दिखाई देंगी. एक तरफ जहां धाकड़ का टीजर रिलीज़ हो चुका है, वहीं फिल्म थलाइवी के पोस्टर को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म थलाइवी में कंगना जयललिता के किरदार में नजर आएंगी.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button