बॉलीवुड

सलमान खान की वजह से इस कोरियोग्राफर को था अपनी गर्लफ्रेंड पर शक, ऐसे टूटा रिश्ता

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सना खान ने हाल ही में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड मेलविन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। बता दें उनका मेल्विन लुईस के साथ ब्रेकअप हो चुका है। ब्रेकअप के बाद सना खान ने मेल्विस पर आरोप लगाया था कि, मेल्विस मेरे साथ मारपीट करते थे। इसके अलावा भी उन्होंने कई गंभीर आरोप अपने ब्वॉयफ्रेंड पर लगाए थे। अब सना खान ने अपने एक्स ब्वायफ्रेंड को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। तो आइये जानते हैं, आखिर सना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में ऐसा क्या कहा है।

दरअसल सना खान ने खुलासा किया है कि, मेलविन उन्हें सलमान खान से दूर रखना चाहते थे। उन्हें मेरे और सलमान खान के बारे में शक था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सना खान ने कहा, सलमान खान और मेरा रिश्ता बहुत ही खूबसूत है। और हम दोनों बहुत अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं। सलमान खान एक अच्छे इंसान हैं। और वो हमेशा मुझे बहुत ही इज्जत भरी निगाहों से देखते हैं। सना यहां तक कहती हैं कि, सलमान खान मेरे भाई समान हैं। उन्हें मैं जब चाहे राखी बांध सकती हूँ। इसके अलावा सलमान के भाई सोहेल खान के साथ भी मेरे ऐसे ही संबंध हैं। फिर भी मेलविन मुझे सलमान से दूर रखना चाहते थे।

सना ने अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताया कि उनके दिमाग में एक ही तरह की बातें चलती रहती हैं। वे हमेशा मुझ पर शक किया करते थे। एक बार मुझे जुम्मे की रात वाले गाने पर एक छोटा सा परफॉर्मेंस देना था। इस बात पर मेरी और मेलविन के बीच खूब बहस हुई। वे बताती हैं, इस छोटे से परफॉर्मेंस के लिए उसने मुझसे कई सवाल पूछे। मुझ पर झूठ बोलने तक के आरोप लगाए गए। बता दें, सना बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ ‘जय हो’ फिल्म में काम किया है। यह फिल्म साल 2014 में रीलीज हुई थी।  इससे पहले वे बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी थीं।

सना ने मेलविन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था। सना ने लिखा, मुझे ये जानकर बहुत दुख हुआ कि, मेलविन ने एक छोटी लड़की को प्रेग्नेंट कर दिया। और वो लड़कियों से पैसे भी लेता था। साथ ही अपने स्टूडेंट्स के साथ फ्लर्ट भी करता था। सना कहती हैं, इसी से ही पता चलता है कि वो एक कैसा टीचर था। सना ने लिखा, जब मुझे इन सब बातों का पता चला तो मैं बहुत ज्यादा डर गई थी। यही वजह है कि मेलविन आज तक स्ट्रगल कर रहा है। भगवान उसे सजा देंगे।

सना खान ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था, मेलविन एक झूठा और धोखेबाज इंसान है। ऐसा उसने सिर्फ मेरे साथ नहीं किया, बल्कि वो ऐसा सबके साथ करता है। मेलविन सिर्फ और सिर्फ अपनी पॉपुलरिटी बढ़ाने के लिए ऐसा करता है। सना कहती हैं, मैंने जो जो बात भी बताई है, वो सब सही है। इसमें कुछ भी गलत नहीं है। सना से पूछा गया कि उनके साथ ये धोखा कब से हुआ। तो वो बताती हैं, मई जून के बाद से मेरे साथ ये धोखा होना शुरू हुआ है।

Back to top button