दिलचस्प

शादी के सवाल पर युजवेंद्र चहल ने किया खुलासा- अपने शादी के राज से उठा दिया पर्दा

यास्मिन जारा के साथ चहल ने की लाइव इंस्टाग्राम चैट, कई मजेदार सवालों का दिया जवाब

देश में लॉकडाउन का समय चल रहा है ऐसे में आम हों या खास सभी लोग अपने घरों में क्वारांटाइन हैं। बॉलीवुड सितारे जहां अपने घर के काम करते हुए वीडियो पोस्ट कर रहे हैं तो वहीं क्रिकेट स्टार्स भी अपने फैंस से लगातार सोशल मीडिया के जरिए बने हुए हैं। पिछले काफी समय से विराट कोहली, युवराज, रोहित सिंह जैसे स्टार क्रिकेटर लाइव वीडियो, इंस्टाग्राम के जरिए एक दूसरे से बात कर अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। चहल ने हाल ही में एक लाइव इंस्टाग्राम सेशन के दौरान कई मजेदार सवालों का जवाब दिया और इसी दौरान उन्होंने अपने शादी के राज से भी पर्दा उठा दिया।

शादी को लेकर दिया दिलचस्प जवाब

कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हमारे देश में अभी बहुत से काम या इवेंट रोक दिए गए हैं। इसमें IPL भी शामिल है जो कि हर साल मार्च- अप्रैल के महीने में शुरु होता है। इस साल कोरोना के चलते पहले तो IPL को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया था, लेकिन अब स्थिति को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की काफी लंबे वक्त तक IPL होना मुश्किल है। ऐसे में क्रिकेटर्स भी घर पर बैठकर समय बिता रहे हैं। लॉकडाउन में सब कुछ बहुत बोरिंग ना लगे, इसलिए कई क्रिकेटर्स आपस में वीडियो चैट भी कर रहे हैं। ऐसे ही युजवेंद्र चहल भी इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान काफी मस्ती के मूड में दिखे।

चहल लॉकडाउन में इस वक्त अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं और इस दौरान उन्होंने मॉडल जारा यास्मीन के कई सवालों का जवाब दिया। लाइव चैट के दौरान जारा ने चहल से पूछा कि आपका शादी को लेकर क्या प्लान है? इस सवाल का जवाब देते हुए चहल काफी मजाकिया मूड में आ गए और कहा- मैं नहीं जानता…..शायद ये सभी के लिए एक सरप्राइज हो…….

तनीष्का के साथ उड़ी हैं अफेयर की खबरें

गौरतलब है की इंडियन क्रिकेट टीम में बहुत से क्रिकेटर्स की शादी हो चुकी है। हार्दिक पांड्या भी इस साल की शुरुआत में नताशा के साथ सगाई कर चुके हैं। ऐसे में उन क्रिकेटर्स को लेकर फैंस के मन में हलचल चलती रहती है जो अभी तक इस बंधन से आजाद  हैं। गौरतलब है कि चहल का नाम कन्नड़ एक्ट्रेस तनीष्का के साथ जोड़ा जाता है, लेकिन चहल ने ये पहले ही साफ कर दिया था कि वो औऱ तनीष्का सिर्फ दोस्त हैं। वहीं अब चहल ने अपनी शादी को सरप्राइज बता कर फैंस को हैरत में डाल दिया है।

बता दें की लॉकडाउन में घर बैठे बैठे हर किसी को समय काटना मुश्किल लग रहा है। एक और शो से बातचीत करने के दौरान चहल ने कहा कि लॉकडाउन हटने के बाद वो अगले तीन साल तक घर से दूर रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं घर वापस आउंगा ही नहीं। मेरे लिए इसका सामना करना मुश्किल हो रहा है, मुझे नहीं लगता कि मैं इससे और अधिक समय तक घर में रह पाउंगा। चहल ने आगे ये भी कहा कि वो अब इस लॉकडाउन को और नहीं झेल पा रहे और अपनी गेंदबाजी को बहुत मिस कर रहे हैं। बता दें कि कोरोना के चलते पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है जिसके चलते सभी तरह के खेल आयोजन भी रद्द कर दिए गए हैं।

Back to top button
?>