बॉलीवुड

लॉकडाउन में शेफ बनीं कैटरीना कैफ, बहन के साथ बनाई ऐसी डिश कि खुद छूट पड़ी हंसी

घर पर कभी झाड़ू पोछा तो कभी बर्तन मांजते नजर आ रहीं कैटरीना, अब बनाई अनोखी डिश

लॉकडाउन के समय में सभी सितारे इन दिनों घर पर समय बिता रहे हैं। बॉलीवुड की बॉर्बी गर्ल कैटरीना भी इन दिनों क्वारांटाइन में अपने घर का काम कर रही हैं। कभी कैटरीना झाड़ू लगा रही हैं तो कभी फैंस को बर्तन धोते हुए दिख रही है। अब उन्होंने एक और ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें फैंस उनकी खूब तारीफ कर रही हैं। इस वीडियो में कैटरीना अपनी बहन इसाबेल के साथ हैं। सबसे दिलचस्प बात ये है की इस वीडियो में कैटरीना ने ऐसी बात कही है जिससे आपको भी हंसी आ जाएगी।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

इस बार कैटरीना किचन में थी और खाना बना रही थी। कैटरीना ने जो डिश बनाई है वो देखने में तो पैनकेक लग रहा है, लेकिन उसका बहुत ही बिगड़ा रुप दिख रहा था। अपने बनाए डिश को देखकर खुद कैटरीना को भी हंसी आ गई। उन्होंने इसका पूरा वीडियो भी बनाया है। इस वीडियो में कैटरीना अपनी बहन इसाबेल के साथ कुकिंग करते दिख रही हैं। फैंस भी इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

We’re not sure what it is either …. we ll let u know when we do ??? #happyworldsiblingday @isakaif

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैटरीना ने लिखा कि- हमें खुद नहीं पता की ये क्या है। हम आपको इसका नाम तब बताएंगे जब हम इसे बना लेंगे। बता दें की कैटरीना के अलावा मलाइका अरोड़ा खान, शिल्पा शेट्टी और दूसरे सितारे भी कुछ ना कुछ बनाते दिख रहे हैं। कई स्टार्स घर में झाड़ू पोछा भी लगाते दिख रहे हैं जिसे देखकर फैंस को मजा भी आ रहा हैं। वहीं कैटरीना भी घर का काम करते हुए बिल्कुल घरेलू लड़की दिख रही हैं।

कैटरीना इंस्टाग्राम पर भी काफी वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती हैं। हाल ही में उनका एक और पोस्ट काफी चर्चा में रहा था। इस पोस्ट में उन्होंने शाहरुख के साथ काम कर चुकी एक अभिनेत्री के काम की तारीफ की थी। दरअसल ये एक्ट्रेस शिखा हैं जो इस वक्त बालासाहेब ठाकरे ट्रामा अस्पताल मुंबई में नर्स बनकर लोगों की सेवा कर रही हैं। उनके इस जज्बे को सलाम करते हुए कैटरीना ने उन्हें असल जिंदगी का हीरो बताया था।

फैंस को है कैट की फिल्म का इंतजार

कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वो फिल्म जीरो में नजर आई थी। हालांकि ये फिल्म पर्दे पर नहीं चली थी और उनका रोल भी बहुत कम था। इसके बाद से वो किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। फिलहाल कैटरीना काफी समय से विक्की कौशल को डेट करने को लेकर चर्चा में है। दरअसल कॉफी विद करण शो में कैटरीना ने कहा था की उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी विक्की के साथ अच्छी लगेगी। इसके बाद से विक्की और कैटरीना के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं। हालांकि कैटरीना ने इस पर कोई खुलासा नहीं किया है।

बता दें की कैटरीना रनबीर के साथ सीरियस रिलेशन में थी, लेकिन कुछ वक्त बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया । इसके बाद से कैटरीना का नाम किसी एक्टर से नहीं जुड़ा। फिलहाल कैटरीना भी अपने करियर पर ही ध्यान देना चाहती हैं। अभी लॉकडाउन के चलते कैट घर में अपना काम कर रही हैं। वहीं फैंस को उम्मीद है की लॉकडाउन खुलते ही कैटरीना किसी नई फिल्मी की घोषणा करेंगी।

Back to top button