दिलचस्प

वायरल वीडियो: शर्त लगा लो….पत्नी के हाथों पति की ऐसी कुटाई पहले नहीं देखी होगी!

नई दिल्ली – सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तैर रहा है जिसमें एक पत्नी ने अपने पति की ऐसी कुटाई की कि देखने वाले बस देखते ही रह गये। दरअसल, उसने अपने पति को किसी लड़की के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। दोनों किसी रेस्टोरेंट में बैठकर ड्रिंक एंजॉय कर रहे थे, इतने में उसकी पत्नी वहां पहुंच गयी और दोनों की धुनाई कर दी। सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि किस तरह पत्नी ने पति को सबक सिखाया। लोगों ने भी बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन पत्नी पर तो जैसे भूत सवार था। Wife catches husband with women.

 

कुर्सियों से की पति और उसकी गर्लफ्रेंड की धुनाई –

यह तो हम सभी जानते हैं कि पति-पत्नी का संबंध प्यार और विश्वास पर टिका होता है। कोई भी पत्नी या पति ये बात बर्दाश्त नहीं कर पाता कि उसका पति या उसकी पत्नी किसी और महिला या पुरुष के साथ मेल-जोल बढ़ाए। खासकर महिलाओं का स्वभाव ही शक का होता है, वे पति की जासूसी करती ही रहती हैं। ऐसा ही नजारा रियो, ब्राजील में देखने को मिला, जहां एक पत्नी ने अपने पति को रंगे हाथों किसी और महिला के साथ पकड़ लिया। महिला का पति किसी दूसरी महिला के साथ बियर पी रहा था। महिला सीधे उन दोनों के पास पहुंची और लड़की के बाल पकड़ कर उसे कुर्सियों से नीचे गिरा दिया। महिला के पति ने अपनी गर्लफ्रेंड को बचाने की कोशिश की, लेकिन उल्टा पत्नी के हाथों कूटा गया।

वायरल हुआ पति की कुटाई का वीडियो –

अब तक इस वीडियो को 688,721 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो में महिला ने अपने पति का कॉलर पकड़कर सबके सामने घसीटते हुए वहां से बाहर निकाला और उसे पीटने लगी। महिला ने अपने पति को ऐसा सबक सिखाया कि आगे से वो कभी भी उसे धोखा देने के बारे में सोच भी नहीं पाएगा। यहां तक कि यह वीडियो देखने के बाद शायद आप भी अपनी पत्नी को धोखा देने के बारे में कभी न सोचें। वहां मौजूद लोगों में से किसी ने भी इस मामले में पड़ने की कोशिश नहीं की। इस मजेदार घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है और जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

देखिए, ये वायरल वीडियो –

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close