बॉलीवुड

नीता अंबानी के इस कुर्ते में छिपा हैं उन की सुंदरता का राज, अब हर उम्र की महिला लगेगी सुंदर

जब बात फेशन और सही रंगों के चुनाव की आती हैं तो महिलाएं और लड़कियां इस पर कुछ ज्यादा ध्यान देती हैं. हर लड़की को सजने सवरने आ शौक होता हैं. भारतीय परिधानों की बात करे तो इन दिनों कुर्ता हर जनरेशन की महिलाओं में बड़ा फेमस हैं. ये एक ऐसा परिधान हैं जिसे किसी भी उम्र की महिला धारण कर सकती हैं. ये दिखने में बड़ा ही सुंदर और क्लासी लगता हैं. यही वजह हैं कि गरीब से लेकर अमीर महिलाओं तक हर कोई कुर्ता पहनना पसंद करता हैं. अब देश की सबसे अमीर महिला नीता अंबानी (Nita Ambani) को ही ले लीजिए.

जब पिंक कुर्ती में नजर आई नीता अंबानी


नीता अंबानी अक्सर क्लासी फैशन में दिखाई देती हैं. जब वे सलवार सूट, कुर्ती या साड़ी पहनती हैं तो और भी ज्यादा रॉयल और क्लासी दिखाई देती हैं. अब हाल ही में नीता अंबानी को वाइब्रेंट कलर की कुर्ती पहने देखा गया था. दरअसल 5 अप्रैल को रात 9 बजे पीएम मोदी की अपाल पर नीता अंबानी भी अपने हस्बैंड मुकेश अंबानी संग मोमबत्ती और दीपक प्रज्वलित करने आई थी. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी वायरल भी हुई थी.

हर उम्र की लड़कियों पर जचता हैं पिंक कुर्ता

इस फोटो को यदि आप ध्यान से देखे तो पता चलेगा कि नीता का ये पिंक रंग का कुर्ता बड़ा ही प्यारा हैं. इसमें गोल्डन रंग की प्रिंट भी दिखाई दे रही हैं. उनके इस कुर्ते की ख़ास बात ये हैं कि इसमें हर उम्र की लड़कियां सुंदर दिखाई देगी. यानी ये हर जनरेशन की महिला बिना किसी झिझक के पहन सकती हैं. रानी कलर के इस कुर्ते के साथ नीता ने मैचिंग प्लाजो पहना हुआ था. ये गर्मियों के हिसाब से एक परफेक्ट चॉइस है.

गर्मी में मिलते हैं ये फायदे

दरअसल वाइब्रेंट कलर हर उम्र की महिलाओं पर उभर के सामने आते हैं. खासकर की ये रानी कलर तो हर महिला या लड़की पर जचता हैं. इससे उनकी खूबसूरती में चार चाँद लग जाते हैं. नीता ने जो ये कुर्ता पहना हैं वो स्ट्रेट कट कुर्ता हैं. इस टाइप के कुर्ते गर्मी में स्किन इरिटेशन की समस्या नहीं होने देते हैं. इनसे आपके शरीर को कूल बने रहने में मदद मिलती हैं.

पिंक हैं नीता अंबानी का फेवरेट कलर


सभी लड़कियों की तरह नीता अंबानी को भी गुलाबी रंग बहुत अच्छा लगता हैं. यही वजह हैं कि उन्हें कई बार गुलाबी रंग की साड़ी, कुर्ती या सलवार में देखा गया हैं. वैसे आपको पिंक रंग के कपड़े कैसे लगते हैं हमें कमेंट कर जरूर बताए. साथ ही गर्मी में आपकी कपड़ों को लेकर क्या चॉइस हैं उसका भी जिक्र करे.

Back to top button