बॉलीवुड

कपूर खानदान की इस पुरानी तस्वीर में छिपे हैं बॉलीवुड के कई बड़े सितारें, क्या आप पहचान सकते हैं?

देशभर में इस समय 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा हैं. इस दौरान हर किसी को अपने घर में ही रहने की सलाह दी जा रही हैं. ऐसे में फ़िल्मी इंडस्ट्री के सितारें भी घर में कैद होकर रह गए हैं. आमतौर पर हमेशा व्यस्त रहने वाले ये बॉलीवुड स्टार्स अब घर में खाली समय में टाइमपास के नए नए तरीके खोज रहे हैं. कोई घर की साफ़ सफाई में ही लगा हुआ हैं तो कोई फैंस को ऑनलाइन कुकिंग क्लासेज दे रहा हैं. वहीं कुछ लोग घर में रहकर लोगो को योगा या व्यायाम सिखा रहे हैं. इस बीच कई सितारें ऐसे भी हैं जो इस खाली समय में अपनी पुराने यादों को याद कर रहे हैं. ये सितारें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर थ्रोबेक फोटोज भी शेयर कर रहे हैं.

अब बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) को ही ले लीजिए. हाल ही में करीना ने अपने पुरे कपूर खानदान की एक बेहद पुरानी तस्वीर साझा की हैं. इस पुराने फोटो में दिखाई दे रहे छोटे छोटे बच्चे आज बॉलीवुड के बड़े सितारें भी बन चुके हैं. इस तस्वीर में करीना अपने दादा दादी संग क्यूट पोज देते हुए दिहाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर तो ये फोटो बड़ी पसंद की जा रही हैं. लोग इस तस्वीर को ध्यान से देखकर ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि कौन सा बच्चा कौन सा बॉलीवुड सितारा हैं. चलिए पहले आप भी इस फोटो को देख ले और पहचानने की कोशिश करे. नीचे हम आपको इसके बारे में और विस्तार से बताते हैं.

 

View this post on Instagram

 

We’ve discovered the OG posers of the Kapoor family.

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वायरल फोटो में कपूर खानदान के करिश्मा, करीना, रणबीर, रिद्धिमा दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा फोटो में इन सभी के दादा दाई यानी राज कपूर और कृष्णा कपूर भी हैं. तस्वीर के अंदर रणबीर, करीना और रिद्धिमा राज कपूर की गोद में बैठे हैं जबकि करिश्मा कपूर खड़ी हैं. वैसे इस फोटो को मूल रूप से करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने शेयर किया था लेकिन उनकी बहन करीना ने भी इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा कर दिया.

करीना इस फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखती हैं ‘हमने कपूर परिवार के ओजी पोजर्स को ढूंढ लिया.’ तो वहीं उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर कैप्शन में लिखती हैं ‘फैमिली मैटर्स’. इसी के साथ करिश्मा ढेर सारे दिल वाले इमोजी भी बनाती हैं. इस फोटो में वैसे तो सभी स्टार किड्स बड़े प्यारे लग रहे हैं लेकिन हमारे रणबीर कपूर सबसे क्यूट नजर आ रहे हैं. शायद यही वजह हैं कि रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने कमेंट में ढेर सारे दिल वाले इमोज बनाकर रिप्लाई किया. कपूर खानदान की इस फोटो को बाकी बॉलीवुड सितारों ने भी बेहद पसंद किया. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करीना-करिश्मा अप्पने कजिन रणबीर-रिद्धिमा संग अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. इनके रिश्ते आपस में बेहद अच्छे हैं.

Back to top button