बॉलीवुड

राम मंदिर को लेकर कंगना रनौत की बड़ी प्लानिंग,वीडियो शेयर कर किया खुलासा

श्री राम जन्म भूमि अयोध्या में पांच सदी बाद मंदिर बनने का रास्ता अब साफ हो गया है। उच्चतम न्यायलय ने राम मंदिर के पक्ष में ऐतिहासिक फैसला सुनाया था। और केंद्र सरकार को मंदिर के लिए ट्रस्ट निर्माण का आदेश दिया था। और अब राम मंदिर बनने के रास्ते में कोई भी अड़चन नहीं है। ऐसे में इसकी चर्चा हर जगह हो रही है। लोगों के मन में ये जिज्ञासा है कि मंदिर कब बनेगा, उसका ढांचा कैसा होगा।  तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड गलियारे में भी इसकी  चर्चा हो रही है। बता दें, बी-टाउन में राम मंदिर पर फिल्म बनाने की योजना चल रही है। जी हाँ, राम मंदिर पर फिल्म बनने वाली है। तो आइये जानते हैं, इस फिल्म की कैसी तैयारी हो रही है। और कौन इस फिल्म को बनाने जा रहा है।

कंगना रनौत का नाम तो आपने सुना ही होगा।  वे अक्सर अपने बेबाक और बेधड़क बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। कंगना रनौत फिल्मी दुनिया की एक बेहतरीन और शानदार अदाकरा हैं। शुरूआती समय से ही उन्होंने फिल्मों में ऐसी ऐसी भूमिकाएं निभाई हैं कि लोग उनके अदा के मुरीद हो गए हैं। बता दें कि कंगना रनौत न सिर्फ एक एक्ट्रेस हैं, बल्कि फिल्म मेकिंग में भी रूचि रखती हैं।

कंगना बनाना चाहती हैं राम मंदिर पर फिल्म

कंगना के बारे में ऐसा माना जाता है कि वो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की तरह अपनी फिल्मों को डायरेक्टर के तौर पर खुद डायरेक्ट भी करती हैं। और इस बार खबर आ रही है कि कंगना रनौत राम मंदिर पर फिल्म बनाना चाह रही हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया है कि फिल्हाल वो एक दिलचस्प प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं और उन्होंने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। आपको जानकर खुशी होगी कि ये प्रोजेक्ट राम मंदिर पर है। बता दें कि इस प्रोजेक्ट पर बेहतर काम करने के लिए इस समय कंगना रनौत दूरदर्शन पर प्रसारित हो रही धारावाहिक रामायण देख रही हैं। कंगना बता रही हैं कि उनके पास इस समय कई चीजों की सूची है। उन्होंने कहा- मैं इस समय रामायण देख रही हूँ, क्योंकि मुझे इस विषय पर फिल्म बनानी है।

प्रोजेक्ट की ड्राफ्टिंग तैयार

कंगना ने कहा कि राम मंदिर पर फिल्म बनाने के प्रोजेक्ट पर पहली ड्राफ्टिंग तैयार हो चुकी है। अब मैं दूसरे ड्रॉफ्टिंग पर काम शुरू करने वाली हूँ। इसके आगे वो बताती हैं- मैं बहुत जल्द इस प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ा ऐलान करूँगी और बहुत जल्द आप सबको सारी जानकारी दूँगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय कंगना रनौत, दक्षिण भारत की जानी मानी राजनीतिज्ञ जयललिता के बायोपिक फिल्म थलाइवी पर काम कर रही हैं। कंगना ने जयललिता का रोल निभाया है। हाल फिलहाल में ही फिल्म मेकर्स ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसमें कंगना जयललिता के लुक में नजर आईं। इस तस्वीर में कंगना जयललिता की तरह सफेद साड़ी और लाल बिंदी में दिखीं। माना जा रहा है कि फिल्म थलाइवी 26 जून 2020 को रीलीज होगी।

Back to top button