हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

खुलासाः सामने आईं पीएम नरेन्द्र मोदी की बेटी, कहा – ‘मैं पीएम मोदी की बेटी हूं’!

मुंबई – टॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अवनि मोदी ने यह कहकर कि ‘मैं पीएम मोदी की बेटी हूं’, तहलका मचा दिया है। अपने इस बयान के कारण अवनि मोदी सुर्खियों में छा गई है। उन्होंने अपने और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच रिश्तों के बारे में सार्वजनिक तौर पर बोलकर सबको हैरान कर दिया है। अवनि मोदी का जन्म गुजरात के गांधीनगर में हुआ है और वे साउथ इंडियन फिल्मों में अपनी खूबसूरत अदाओं से  बिजलियां गिराने वाली एक्ट्रेस हैं। अवनि ने एक इंटरव्यू में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके पिता हैं। PM Narendra modi is my father.

एक्ट्रेस ने कहाः ‘मैं पीएम मोदी जी की बेटी हूं’ –

पीएम नरेंद्र मोदी की बेटी को लेकर हुए इस खुलासे को से लोग सकते में हैं। एक्ट्रेस ने ये बात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबके सामने कही कि मैं पीएम मोदी की बेटी हूं और वह मेरे डैड हैं। आपको बता दें कि अवनि मोदी का जन्म भी पीएम मोदी की तरह गुजरात के गांधीनगर में हुआ था। अवनि को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, लेकिन पढ़ाई की वजह से वो ज्यादा कुछ नहीं कर पायीं। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बैंगलुरू में एक इंटरव्यू को दौरान किसी पत्रकार ने अवनि ने सवाल पूछा की – मिस मोदी क्या आपका नरेंद्र मोदी से कोई रिलेशन है? क्या नरेंद्र मोदी आपके रिश्तेदार हैं?’

मीडिया के सामने खोल दिया राज –

PM Narendra modi is my father

पत्रकार के इस सवाल के जवाब में अवनि ने कहा कि ‘नरेंद्र मोदी मेरे सगे तो नहीं, लेकिन उससे भी बढ़कर हैं। मैं नरेंद्र मोदी की बेटी हूं। मैं अकेली ही नहीं, बल्कि गुजरात में जितनी भी लड़कियां हैं, वो सब नरेंद्र मोदी की बेटी के समान हैं’। अवनि का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गये। अपने इस बयान के बाद वो हर जगह चर्चा का केन्द्र बनी हुई हैं। अवनि के इस तरह का जवाब देने के लिए काफी तारीफ मिल रही है। आपको बता दें कि अवनि ने बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल’ से बॉलीवुड में डेब्यू की थी।

DMCA.com Protection Status