बॉलीवुड

सिर्फ एक्टिंग नहीं क्लासिकल डांस में भी माहिर हैं सारा, पुराना विडियो जीत रहा फैंस का दिल

आज के टाइम में सारा अली खान को कौन नहीं जानता. सारा ने कुछ ही समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सारा आज सबकी फेवरेट हैं. सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी. इसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे. इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में दिखाई दी थीं.

हाल ही में सारा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव आज कल 2’ रिलीज़ हुई. हालांकि, इस फिल्म से सारा और मेकर्स को तो बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं दिखाया. फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और इसे फ्लॉप का टैग मिल गया. बता दें, ‘लव आज कल 2’ सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ की रीमेक थी.

इस बात से सभी वाकिफ हैं कि इंडस्ट्री में आने से पहले सारा ने काफी वजन घटाया है और खुद को काफी ग्रूम किया है. उनकी फैट टू फिट जर्नी ने कई लड़कियों को प्रेरणा दी है. सारा बॉलीवुड में आने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें या विडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में सारा ने अपना एक पुराना विडियो शेयर किया है, जिसमें वही क्लासिकल डांस करते नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


सारा का ये विडियो देख फैंस हैरान हैं. सारा अपने अभिनय का हुनर तो दिखा ही चुकी हैं, लेकिन उनके डांसिंग के हुनर से लोग अभी तक अनजान थे. ऐसे में फैंस ये देख कर हैरान हैं कि सारा अभिनय के साथ-साथ अच्छा डांस भी कर सकती हैं. सारा का ये डांस विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस विडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन दिया है “बट्टू हैप्पी उत्कला दिवस”. बता दें, कल यानी पहली अप्रैल को मूर्ख दिवस था. जब सभी लोग एक-दूसरे को अप्रैल फूल बनाने में लगे हुए थे, तब इसी दिन ओडिशा का फार्मेशन हुआ था.

साल 1996 में यही वह दिन था जब ओडिशा बिहार से अलग हुआ था और इस दिन को ‘उत्कल दिवस’ के रूप में मनाया जाता है. विडियो में सारा सलवार सूट पहनकर क्लासिकल डांस कर रही हैं. 11 मिनट 29 सेकंड में सारा वह सभी स्टेप्स करती हैं, जो बताते हैं कि सारा एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी नंबर वन हैं. सारा का ये विडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अच्छी-अच्छी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सारा के फिल्मी सितारे दोस्त भी उनके इस डांस विडियो की प्रशंसा कर रहे हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो लव आजकल 2 में कार्तिक आर्यन के साथ दिखने के बाद सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में दिखाई देंगी. फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें, फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक है, जो 1995 में रिलीज़ हुई थी. यह फिल्म अपने समय के हिट फिल्मों में शामिल थी. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म भी हिट साबित होती है या नहीं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button