बॉलीवुड

कपिल शर्मा शो की शूटिंग रुकने पर खराब हुई सुमोना चक्रवर्ती की हालत, बेचती दिखीं ये सामान

सुमोना चक्रवर्ती एक मशहूर कॉमेडियन हैं, जो कपिल शर्मा शो में नजर आती हैं। उनकी ओर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई है। यह उस वक्त की तस्वीर है, जब देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। सुमोना चक्रवर्ती हालांकि द कपिल शर्मा शो में कम ही नजर आ रही हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि उनकी महत्ता पहले से शो में कुछ कम तो हो ही गई है। इस समय द कपिल शर्मा शो की शूटिंग भी 21 दिनों के लॉकडाउन की वजह से रुकी हुई है। सुमोना चक्रवर्ती पहले शो में कपिल शर्मा की पत्नी के किरदार में नजर आती थीं, लेकिन अब उन्हें ज्यादातर इस शो में घर के नौकर का किरदार निभाने वाले मुकेश के साथ ही देखा जाता है।

इन्हें मिलने लगा अधिक महत्व

कृष्णा अभिषेक, भारती और कीकू शारदा जैसे हास्य कलाकारों को अब कपिल शर्मा शो में अधिक महत्व मिलते हुए देखा जा रहा है। सुमोना चक्रवर्ती को कुछ दिनों पहले कुछ अलग काम के बारे में बात करते हुए देखा गया था। अब जब लॉकडाउन लगा हुआ है तो उन्होंने गोलगप्पा खिलाते हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर कर दी है, जिस पर तरह-तरह की बातें बननी शुरू हो गई हैं। इस तस्वीर का कैप्शन देते हुए सुमोना ने लिखा है कि कोई गोलगप्पे खिला दो। सुमोना की इस तस्वीर के पोस्ट किए जाने के बाद लोगों को यह तो समझ में आ गया है कि गोलगप्पे खाना उन्हें बहुत ही पसंद है। अब जब लॉकडाउन होने की वजह से उन्हें गोलगप्पे खाने को नहीं मिल रहे हैं, तो ऐसे में उन्होंने जानबूझकर इस तस्वीर को यहां साझा किया है।

 

View this post on Instagram

 

Koi Golgappe khila do… ???

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

पहले पोस्ट की थी ये तस्वीर

सुमोना चक्रवर्ती ने इससे पहले महिला दिवस यानी कि वीमेन्स डे के अवसर पर भी अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में वे स्विम सूट पहने हुए स्विमिंग पूल में उतरी हुई नजर आ रही थीं। लाल रंग का स्विम सूट उन्होंने पहन रखा था। अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ उन्होंने कैप्शन में उन लोगों को करारा जवाब भी दिया था, जो लोग महिलाओं की जीवनशैली को लेकर तरह-तरह के कमेंट करते हैं।

क्या लिखा था कैप्शन में?

सुमोना चक्रवर्ती ने इसके कैप्शन में लिखा था कि मेरी इस फोटो को देखकर आप यही कहेंगे कि आखिर मैंने स्विम सूट क्यों पहना हुआ है? क्यों नहीं मैंने अपने शरीर को ढका है? तो आप लोग सुन लो कि हम क्या करते हैं और क्या नहीं करते, क्या हम पहनते हैं और क्या नहीं पहनते, हम चाहे ड्रिंक करें या फिर स्मोकिंग करें, चाहे हम पैंट पहनें या बिकनी पहनें या साड़ी पहनें, काम हम करें या फिर न करें, बच्चे हम चाहते हैं या फिर न चाहें, शादी हम करना चाह रहे हैं या नहीं, इन सभी बातों से आपका कोई भी लेना-देना नहीं है। यह हमारा जीवन है। आप अपनी जिंदगी और अपने आसपास के लोगों की जिंदगी को समृद्ध बनाने का काम कीजिए। अपनी रूढ़िवादी सोच से आप हमें जज करना बंद कर दीजिए। हम अपनी जिंदगी जैसे जीना चाहते हैं, हम वैसे जिएंगे।

Back to top button