विशेष

कोरोना लॉकडाउन के बीच सलमान के घर टुटा दुखों का पहाड़, इस करीबी रिश्तेदार का हुआ निधन

जहाँ एक तरफ दुनिया कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से अस्त व्यस्त हो गई हैं तो वहीं दूसरी ओर सलमान खान (Salman Khan) के परिवार के ऊपर भी अचानक दुखो का पहाड़ टूट पड़ा हैं. दरअसल सलमान खान के करीबी रिश्तेदार अब्दुल्लाह खान (Abdullah Khan) का निधन हो गया हैं. 31 मार्च की आधी रात को सलमान ने अपने भतीजे अब्दुल्लाह की एक तस्वीर भी साझा की. इस फोटो में सलमान अपने भतीजे के साथ पोज देकर खड़े हैं. इस फोटो को साझा करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा ‘तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे..’.

 

View this post on Instagram

 

Will always love you…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Mar 30, 2020 at 11:48am PDT

जानकारी के मुताबिक़ अब्दुल्लाह को फेफड़ों का संक्रमण हो गया था. दो दिन पहले ही उसे मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. हालाँकि 38 वर्ष की उम्र में ही अब्दुल्लाह जिंदगी की जंग हार गया. इस खबर से सलमान खान का पूरा परिवार काफी दुखी हैं. बताया जा रहा हैं कि सलमान और अब्दुल्लाह एक दुसरे के काफी करीब थे. अब्दुल्लाह पेशे से एक बॉडी बिल्डर था. सूत्रों की माने तो सलमान और अब्दुल्लाह अक्सर साथ में जिम ट्रेनिंग भी किया करते थे.

 

View this post on Instagram

 

I am @beingstrongindia and he is @realstrong.in @aaba81

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jun 21, 2019 at 8:32am PDT

अब्दुल्लाह के निधन की खबर सुनकर सलमान के सभी रिश्तेदार, दोस्त और फैंस भी काफी उदास हैं. वे सभी भी सोशल मीडिया पर अब्दुल्लाह की आत्मा की शान्ति की दुआएं कर रहे हैं. 38 वर्षीय अब्दुल्लाह का इस तरह इतनी जल्दी दुनिया छोड़ कर चले जाना सच में दुखद बात हैं. हमारी सहानुभूति भी सलमान खान और अब्दुल्लाह के परिवार के साथ हैं.

 

View this post on Instagram

 

Sad news #SalmanKhan nephew #abdullahkhan expired.A well known body builder. Condolences to the family #rip ?

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 30, 2020 at 12:26pm PDT

बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह ने भी अब्दुल्लाह के लिए अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की और लिखा कि ‘मेरे प्यारे दोस्त, मैं तुम्हें हमेशा प्यार करती रहूंगी.’

 

View this post on Instagram

 

Will always love you my bestie… #restinpeace ❤️

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on Mar 30, 2020 at 12:13pm PDT

इसके अलावा एक्ट्रेस ज़रीन खान ने भी अपने इन्स्टा अकाउंट पर अब्दुल्लाह की एक फोटो शेयर करते हुए उर्दू में कुछ लिखा और अपना दुःख व्यक्त किया.

 

View this post on Instagram

 

إِنَّا لِلَّٰهِ وَإِنَّا إِلَيْهِ رَاجِعُونَ

A post shared by Zareen Khan ??✨?? (@zareenkhan) on Mar 30, 2020 at 12:09pm PDT

बता दे कि इस समय देश भर में लॉकडाउन और कोरना का माहोल चल रहा हैं इसलिए सलमान सहित सभी सितारें अपने घरो में ही कैद हैं. हालाँकि अब्दुल्लाह के निधन के बाद सलमान घर से बाहर निकल अपने भतीजे के परिवार पास सान्तवना देने जा सकते है. गौरतलब हैं कि अभी कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि सलमान खान कोरोना की वजह से प्रभावित 25 हजार मजदूरों के अकाउंट में पैसे डालने वाले हैं.

Back to top button