बॉलीवुड

लंबे समय बाद नजर आईं सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर, इस तरह सादगी भरी जिंदगी जीती है सारा

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट की दुनिया का भगवान् माना जाता है. इन्होने क्रिकेट में अपनी एक अलग पहचान बनायी है जिसे लोग कभी भी भूल नहीं पाएंगे. सचिन तेंदुलकर की एक बेटी भी है जिनका नाम सारा तेंदुलकर है. सारा तेंदुलकर को लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं है इसलिए वो लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं. क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया और ग्लैमर की दुनिया से बहुत दूर रहकर एक साधारण जिंदगी बिताती हैं.

 

View this post on Instagram

 

☀️

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

वैसे तो सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर जरा भी एक्टिव नहीं रहती है, पर उनकी तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं. कुछ दिनों पहले ही सारा तेंदुलकर की कुछ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. सारा तेंदुलकर की तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इन तस्वीरों में सारा तेंदुलकर ब्लैक कलर का आउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Social distancing got me scrolling through 2019??

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

सारा तेंदुलकर ने अपनी इन पिक्चर्स को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “सामाजिक दूरी ने मुझे 2019 के स्क्रोलिंग में पहुंचा दिया” हम आपको बता दें सारा तेंदुलकर आजकल न्यूयॉर्क में सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं. इस परिस्थिति में सारा सोशल मीडिया के द्वारा अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी हुई है. इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि सारा ग्लैमरस की दुनिया से बहुत दूर है.

सारा तेंदुलकर सचिन तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर की बेटी हैं. सारा तेंदुलकर का जन्म 1997 में हुआ था. सारा ने अपने शुरुआती पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की थी. आज के समय में सारा लंदन में रहकर अपनी स्टडीज कंप्लीट कर रही हैं. सचिन तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर का एक बेटा भी है जिसका नाम अर्जुन तेंदुलकर है. सारा भले ही फ़िल्मी दुनिया की लाइम लाइट से दूर रहकर सादगी भरी ज़िंदगी जीती हो पर वह देखने में बहुत ही खूबसूरत और काफी स्टाइलिश हैं.

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

सारा तेंदुलकर को उनके परिधान के स्टीक चुनावों के लिए जाना जाता हैं. एक खबर के अनुसार एक बार सारा तेंदुलकर के बारे में यह अफवाह फैली थी कि वह शाहिद कपूर के साथ एक फिल्म में काम करने जा रही हैं, इस खबर के बाद सारा के पिता सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के द्वारा पूरी तरह से खारिज कर दिया था सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया था की “मेरी बेटी सारा अभी अपने अकादमिक गतिविधियों में अपना पूरा ध्यान दे रही है.

उसके फिल्मों में शामिल होने की सारी बातें बेबुनियाद हैं. सारा तेंदुलकर को भले ही लाइम लाइट में रहना पसंद ना हो पर उन्हें कई बार फिल्मो की स्क्रीनिंग में देखा गया है. जिससे यह साफ़ पता चलता है की सारा को फिल्मो का बहुत शौक है. इसके अलावा सारा अपनी माँ अंजलि तेंदुलकर के साथ भी कई इवेंट्स पर नज़र आती रहती हैं.

Back to top button