बॉलीवुड

क्यूट सी दिखने वाली ये एक्ट्रेस आज है बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस, शायद ही आप इन्हें पहचान पाएं

ये दौर बॉलीवुड में स्टारकिड का है और 90 के दशक में जितने पॉपुलर हीरो-हीरोइन रहे हैं उनके बच्चों ने अब कदम जमा लिया है। उनमें से एक सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी हैं। वैसे तो बचपन में अक्सर उनकी तस्वीरें आपने देखी होंगी लेकिन बड़ी होने पर उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। कुछ समय पहले सारा के बचपन की तस्वीर सामने आई और इसमें वे खूबसूरत तो लग ही रही हैं लेकिन उनका बचपन कितना प्यारा था ये भी नजर आ रहा है।

क्यूट सी दिखने वाली सारा के बचपन की तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Such a cutie ❤❤❤ #saraalikhan shot on my Fuji Film camera way back in 2005. #throwback . . . . #papclassics #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इन दिनों कोरोनावायरस के कारण पूरे भारत में लॉकडाउन है। हर किसी का काम इस समय बंद हो गया है और फिल्मी सितारे भी अपने-अपने घरों में बंद हैं। इस दौरान भी फिल्मी सितारे सोशल मीडिया के जरिए एक्टिव हैं और अपने फैंस से लगातार संपर्क में रह रहे हैं। इनमें से एक सारा अली खान भी हैं और उनकी एक बचपन की तस्वीर भी वायरल हो रही है। सारा की ये फोटो उनके बचपन की है जिसमें वे ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ वे खुले बालों में काफी क्यूट नजर आ रही हैं। सारा बचपन में काफी हैल्दी हुआ करती थीं लेकिन फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना वजन काफी कम किया है।

सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ और अमृता के तलाक के बाद सारा अपनी मां के साथ ही रहती थीं हालांकि समय-समय पर वे पापा से मिलती रहती हैं। उनके और सौतेली मां करीना कपूर के संबंध भी मधुर हैं, इसके अलावा सारा के भाई इब्राहिम अली खान के साथ उनकी ट्यूनिंग काफी पसंद की जाती है। सारा अपने दूसरे भाई तैमूर अली खान को भी खूब प्यार करती हैं।

साल 2018 में सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इनकी फिल्म सिम्बा और लव आजकल-2 आई जो सुपरहिट रही। सारा अली खान की आने वाली फिल्म कूली नंबर-1 रीमेक और अतरंगी रे है जिसमें वे लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। सारा अली खान हाल ही में बनारस के मंदिर में नजर आईं जिसके कारण काफी विवाद हुआ था क्योंकि वे मुस्लिम की बेटी हैं, हालांकि मंदिर परिसर के लोगों ने सारा का समर्थन किया क्योंकि सारा की मां एक हिंदू हैं और इसके नाते वे मंदिर आ सकती हैं।

इसके अलावा कुछ लोगों ने ये भी कहा कि भगवान का घर हर धर्म और जाति के लिए है जिसमें भगवान सबका करते हैं। सारा अली खान का नाम कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ा क्योंकि उन्होंने करण जौहर के शो में अपने पाप सैफ के सामने कहा था कि अगर उन्हें शादी करनी हो तो रणबीर कपूर से करना चाहेंगी लेकिन अगर डेट करना हो तो कार्तिक आर्यन को करना चाहती हैं। इसके बाद कार्तिक और सारा का नाम साथ में खूब लिया गया था, हालांकि दोनों ने अपने इस रिश्ते से हमेशा इंकार ही किया।

Back to top button