दिलचस्प

24 साल का ये महामानव बाहुबली और हल्क पर पड़ेगा भारी

हॉलीवुड के हल्कको आपने देखा होगा। बॉलीवुड का बाहुबली भी अपने दमखम के कारण आपको पसंद होगा। लेकिन ईरान का 24 साल का साजद घरीबी इन सब पर भारी पड़ रहा है।

हॉलीवुड के ‘हल्क’ को आपने देखा होगा। बॉलीवुड का ‘बाहुबली’ भी अपने दमखम के कारण आपको पसंद होगा। लेकिन ईरान का 24 साल का लड़का इन सब पर भारी पड़ रहा है।

175 किलो का यह महामानव इन दिनों सोशल मीडिया पर हलचल मचाए हुए है। पावर लिफ्टर साजद घरीबी अपनी बाहुबली काया के कारण दुनिया भर में चर्चा में आ गया है।

इंटरनेट पर साजद घरीबी को दुनिया का सबसे बलशाली इंसान बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कोई इसे हल्क कह रहा है तो कोई ईरान का हल्क।

हालांकि सोशल मीडिया पर साजद की ज्यादा जानकारी वायरल नहीं हो पाई है। लेकिन उनका इंस्टाग्राम एकाउंट सामने आ गया है। इसमें उनके कई लुक दिख रहे हैं।

 

साजद को पावरलिफ्टिंग का शौक है। वह इसके लिए दीवानगी की हद तक पार कर सकते हैं। साजद की कदकाठी के आगे हर इंसान बौना सा लगता है।

साजद जिस कार में बैठते हैं, वह भी अंदर से खास तरह की है। उनके साइज के हिसाब से ड्राइविंग सीट को काफी ज्यादा पीछे किया गया है।

यह बाहुबली देशभक्त है। इंस्टाग्राम पर साजद की तस्वीर ईरान के झण्‍डे के साथ है। साजद के बारे में एक रोचक बात यह सामने आई है कि वह बहुत सौम्य हैं।

यह महामानव बॉक्सर मोहम्मद अली का भी फैन है। अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर उन्होंने मोहम्मद अली की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

इसके साथ ही साजद ने अपने हमशक्ल भाई की तस्वीर भी शेयर की है। उनके भाई का वजन आम इंसान जितना है। हालांकि अपनी तस्वीरों साजद ने कहीं भी यह नहीं बताया है कि वह इतने बलवान कैसे बने।

जानिये  कौन है हल्क और बाहुबली

201653011841922235a

कौन है हल्क और बाहुबली

हॉलीवुड की बेहद लोकप्रिय फिल्म श्रृंखला एवेंजर्समें ताकतवर सुपरहीरो का नाम  हल्क है। फिल्म में यह किरदार मार्क रफ्फालो ने निभाया था। हल्क की कदकाठी कई युवाओं के लिए प्रेरणा है। साजद भी हल्क के दीवाने हैं। वहीं, बाहुबली बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट्स में एक है। फिल्म में बाहुबली का किरदार प्रभास ने निभाया है। इस साल के अंत तक बाहुबली पार्ट 2 रिलीज होने की संभावना है।

 साजद घरीबी अकेले बाहुबली और हल्क को हरा सकता है

Back to top button