बॉलीवुड

दीपिका पर कैटरीना ने लगाया चोरी करने का आरोप, कहा – मुझे बताते हुए दुख हो रहा है कि….

कोरोना की वजह से इस वक्त पूरे भारत में लॉकडाउन है। लोग अपने घरों में बंद हैं। आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस वक्त अपने घरों में कैद हो गए हैं। इस वक्त सारे फिल्मों की शूटिंग भी बंद हो चुकी है। तो  ऐसे में सारे बी टाऊन के सितारे अपने घरोंं  में रहकर अलग अलग तरह से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। कुछ बॉलीवुड सितारों ने  लॉकडाउन की वजह से अपने घर के  हेल्परों को छुट्टी दे दी है। और घर के काम खुद ही कर रहे हैं।
हाल ही में कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वो बर्तन धोती हुई और घर में  झाड़ू लगाती हुई नजर आ रही हैं। कैटरीना के इस वीडियो पर उनके दर्शक जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। और इस वीडियो में कैटरीना के किए काम को खूब लाइक भी कर रहे हैं। कैटरीना कैफ के इस वीडियो के सामने आने से दीपिका पादुकोण ने भी रिएक्ट किया है। दीपिका ने कहा कि तुमने मेरा आइडिया चुरा लिया।


मामला यह था कि कुछ दिन पहले कैटरीना का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वो फैंस को बता रही थीं कि उन्होंने अपने हाऊस हेल्प को छुट्टी दे दी है और अब अपने घर का काम वो खुद कर रही हैं। इस वीडियो में कैटरीना बर्तन साफ करने का तरीका बता रही थीं। वीडियो में कैटरीना कह रही हैं कि कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है, हम जिस तरह से अपने घरों में रह रहे हैं। हाउस हेल्प को भी अपने घरों में रहना चाहिए। कैटरीना कहती हैं कि किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए।

अब दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टा एकाउंट से कैटरीना कैफ की यही बर्तन धोने वाली वीडियो शेयर की है। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- मुझे बताते हुए दुख हो रहा है कि सीजन 1 का पांचवा एपिसोड रद्द हो गया है। क्योंकि कैटरीना कैफ ने मेरा आइडियो चुरा लिया है। साथ ही उन्होंने लिखा कि कोरोना वायरस के समय कैटरीना ने मेरा आइडिया चुरा लिया। दीपिका के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी खूब जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।


वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण के इस पोस्ट के बाद कैटरीना कैफ ने भी कमेंट कर जवाब दिया- उन्होंने लिखा हाहाहा मैंने रूपाली, मेरी विश्वसनीय सहयोगी (हाऊस स्टाफ) से इसका अधिकार प्राप्त कर लिया है। इसके आगे कैटरीना ने लिखा- सुरक्षित रहो। मैं तुमसे प्यार करती हूँ।

कैटरीना के इस वीडियो के बाद कई फिल्मी सितारे भी कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने बहुत ही मजाकिया अंजाद में कमेंट किया है। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने कमेंट में लिखा- कांताबेन 2.0। इनके अलावा अन्य फिल्मी सितारों ने भी कमेंट कर इस पर अपना अलग अलग रिएक्शन दिया है।

Back to top button