बॉलीवुड

कोरोना वायरस: मदद के लिए आगे आये इंडस्ट्री के कई सितारे, पवन से लेकर कपिल ने दिए इतने रुपये

अब जब कोरोना वायरस का संक्रमण एक वैश्विक महामारी के रूप में तब्दील हो गया है और पूरी दुनिया के साथ भारत को भी इसने अपनी चपेट में ले लिया है तो ऐसे में मदद के लिए भी हाथ उठने लगे हैं। भारत ने जो कोरोना वायरस के खिलाफ एक जंग छेड़ी है, उसमें अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारे भी शामिल होने लगे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब से 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा देशभर के लिए की है, तब से कई वर्गों के लोगों के लिए ढेरों परेशानियां भी खड़ी हो गई हैं। इनकी परेशानियों को दूर करने के लिए सरकार एवं अन्य संगठनों की ओर से कई कदम उठाए जा रहे हैं। ऐसे में आर्थिक जरूरतों को देखते हुए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों ने प्रधानमंत्री राहत कोष में न केवल योगदान देना शुरू कर दिया है, बल्कि बाकी लोगों को भी इसके लिए दान देने के लिए वे प्रोत्साहित करते हुए और अपील करते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा से लेकर कई सितारे अब तक प्रधानमंत्री राहत कोष में अपनी ओर से योगदान दे चुके हैं।

कपिल शर्मा ने दिए 50 लाख

ट्वीट के माध्यम से कपिल शर्मा की ओर से यह जानकारी साझा की गई है। कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि इस वक्त जिन लोगों को हमारी मदद की दरकार है, उनके लिए हम सभी को मिलकर खड़े होने की जरूरत है। इस वक्त हम सभी को संगठित हो जाने की आवश्यकता है। इस ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा है कि जरूरतमंदों की मदद के लिए वे अपनी ओर से प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये का योगदान दे रहे हैं। साथ ही कपिल शर्मा ने लोगों से अपने-अपने घरों में ही बंद रहने की अपील भी की है। उन्होंने लिखा है कि आप सभी से मेरा अनुरोध है कि आप अपने घरों में ही रहें।

पवन कल्याण ने दिए 1 करोड़


दक्षिण भारत के सुपरस्टार पवन कल्याण भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ गए हैं। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से जब इस वक्त देश लड़ रहा है तो वे अपनी ओर से इसमें योगदान देने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपए दान कर रहे हैं। पवन कल्याण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उठाए गए कदम की भी तारीफ कर रहे हैं और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रेरणात्मक नेतृत्व देश को कोरोना संकट से उबार ले जाएगा।

राम चरण ने दिए 70 लाख

दक्षिण भारत के स्टार राम चरण की ओर से भी प्रधानमंत्री राहत कोष में 70 लाख रुपये दिए जाने की बात कही गई है। इनके अलावा एकता कपूर ने भी अपील की है कि जरूरत की इस घड़ी में लोग आगे आकर स्वेच्छा से योगदान करें और इस आंदोलन का हिस्सा बनें। सिद्धार्थ मल्होत्रा, भूमि पेडणेकर और कियारा आडवाणी की ओर से भी इसका समर्थन किया गया है। ट्वीट करके इन्होंने भी सभी से दान देने की अपील की है।

पढ़ें कोरोना वायरस को हराने के लिए मोदी ने तैयार की रणनीति, आज G-20 देशों के साथ करेंगे इसे साझा

Back to top button