बॉलीवुड

लॉकडाउन में टाइगर नहीं TikTok ने दिया पटानी को सहारा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये विडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म मलंग रिलीज हुई थी जो दर्शकों को खासा पसंद आई थी. दिशा पटानी की खूबसूरती के किस्से तो अब चारों ओर फैलने लगे हैं. दिशा को तो ‘नेशनल क्रश’ का टैग भी मिल गया है. एक्ट्रेस आये दिन अपनी फिटनेस और लुक की वजह से चर्चा में रहती है.

पूरे देश में लॉकडाउन होने के बाद दिशा पटानी भी घर में कैद हो गयी हैं. ऐसे में कई फिल्मी सितारों के विडियोज वायरल हुए हैं, जिनमें वह घर का काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में सारा घर पर रहते हुए लोगों को एक्सरसाइज करना सिखा रही थीं. वहीं, कटरीना और कार्तिक आर्यन का बर्तन धोते हुए विडियो वायरल हुआ है. सभी फिल्मी सितारे हालात की गंभीरता को समझते हुए अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं और घर के सभी काम खुद से ही कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

This is how we do it #quarintinelife @kishushroff ??

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Mar 24, 2020 at 2:01am PDT

लेकिन खाली समय में क्या? काम के बाद भी इन सितारों के पास काफी खाली समय बच रहा है, जिसमें वह अपनी पसंदीदा चीजें कर रहे हैं. जैसे खाली समय में सलमान पेंटिंग बना रहे हैं और कटरीना समय मिलने पर गिटार सीख रही हैं. ऐसे में जब दिशा को खाली समय मिला तो वह टिक टॉक पर आ गईं और विडियो बनाकर अपना टाइम पास करने लगीं. इन दिनों दिशा पटानी के टिक टॉक विडियोज काफी वायरल हो रहे हैं, जिनमें वह टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ दिखाई दे रही हैं.

दिशा और टाइगर अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हालांकि, दोनों ने पब्लिकली अफेयर की बात को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन दिशा की बॉन्डिंग टाइगर और उनके परिवार से साफ़ बयां करती है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ जरूर पक रहा है. दिशा कई बार टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ और उनकी मां के साथ भी देखी जाती हैं. दिशा और कृष्णा की बॉन्डिंग कितनी स्ट्रांग है यह उनके टिक टॉक विडियोज से भी पता चल रहा है.

बता दें, सोशल मीडिया पर दिशा के दो टिक टॉक विडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह कृष्णा श्रॉफ के साथ नजर आ रही हैं. एक में दोनों ने लाल बिंदी लगाकर विडियो बनाया है तो वही दूसरी विडियो में दोनों साथ में डांस और मस्ती करते नजर आ रही हैं. इस विडियो को अब तक 30 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. दिशा के फैंस को ये टिक टॉक विडियोज काफी पसंद आ रहे हैं और वह इसे खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं. साथ ही वह इस विडियो पर अच्छी-अच्छी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जल्द ही सलमान के साथ दिशा फिल्म ‘राधे’ में दिखाई देंगी. इससे पहले वह सलमान के साथ फिल्म ‘भारत’ में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा दिशा आशिमा छिब्बर की फिल्म ‘KTina’ में दिखाई देंगी. हाल ही में फिल्म से दिशा का लुक आउट हुआ था, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था.

पढ़ें जैकी श्रॉफ ने बेटे का नाम टाइगर क्यों रखा,पहली बार खुला ये राज़, बोले-बचपन में वो ..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button