बॉलीवुड

शाहिद से पूछा गया सवाल- ’21 दिनों तक पत्नी को कैसे खुश रखें’, तो एक्टर ने दिया ये जवाब

पूरी दुनिया में तबाही मचाने वाला कोरोना वायरस अब काफी खतरनाक रूप ले रहा है। इसी खतरे को देखते हुए पीएम मोदी ने आने वाले तीन सप्ताह यानी 21 दिनों तक लॉकडाउन करने का फैसला लिया है। यह लॉकडाउन 14 अप्रैल  तक रहेगा। ऐसे में आम लोगों से लेकर खास लोग सभी ने पीएम मोदी के इस अपील को समर्थन दिया है। पीएम मोदी ने अपने राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा कि 21 दिनों तक अगर कड़ाई से लॉकडाउन का पालन किया जाए तो कोरोना वायरस के फैलने के कड़ी (सायकल) को रोका जा सकता है। ऐसे में कई बड़े फिल्मी कलाकारों ने भी अपने फैंस ने घर में सुरक्षित रहने को कहा है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर ट्रेंड कर रहे हैं। उनसे किसी फैंस ने पूछा कि 21 दिनों तक पत्नी को कैसे खुश रखें। इस सवाल पर शाहिद कपूर भड़के नहीं बल्कि बहुत ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने फैंस के सवाल पर जवाब देते हुए लिखा कि आदरपूर्वक सेवा करो। उन्होंने पत्नी को बॉस कहा। जवाब में उन्होंने लिखा कि बॉस, बॉस ही होता है। बता दें कि शाहिद के इस को जवाब को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। और इस जवाब पर फैंस अपनी अपनी राय भी दे रहे हैं।

बता दें कि पिछले कई दिनों से शाहिद कपूर अपने परिवार के साथ घर में बंद हैं। घर में बंद होने के बाद से ही शाहिद कपूर काफी चर्चा में हैं। । वो अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। घर में बंद रहने के बाद शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत घर में ही वर्कआउट और जिम कर रहे हैं। इसी की तस्वीरें पिछले दिनों शाहिद ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से शेयर किया था। इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद किया और जमकर लाइक, शेयर किया।  शाहिद और उनकी पत्नी मीरा फिटनेस फ्रीक हैं।

मीरा अपने पति शाहिद की तरह फिटनेस फ्रीक हैं। इस बात का प्रमाण उन्होंने पिछले दिनों दे दिया था। सोशल मीडिया पर कई पोस्ट करके उन्होनें बता दिया था कि फिटनेस के मामले में वो अपने पति से कतई पीछे नहीं हैं। बता दें कि मीरा ने अपने इंस्टा के जरिए पीछले दिनों एक स्टोरी शेयर की थी। इस स्टोरी में मीरा के जूते दिखाई दे रहे थे। इस फोटो के कैप्शन में लिखा था- ‘Endorphin Rush, Qurantineworkout, घर पर रहिए। फिट रहिए।’

बता दें कि शाहिद कपूर की अगली फिल्म जर्सी आने वाली है। इसकी शूटिंग चल रही थी। लेकिन कोरोना की वजह से इसकी शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। माना जा रहा है कि लॉकडाउन के बाद इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होगी। कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग रूकी हुई है। शाहिद फिल्म जर्सी के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। इससे पहले शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह थी। इस फिल्म में  उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ काम किया था। यह फिल्म दर्शकों ने खूब पसंद की थी। और बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी।

Back to top button