बॉलीवुड

कोरोना: घर में कैद हुए दीपिका-रणवीर को चढ़ा रोमांस का बुखार, लोग बोले ‘घर में रहकर मजे..’

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया का जीवन अस्त व्यस्त कर के रखा हुआ हैं. इस वायरस की वजह से भारत में भी कई शहरों और जिलों में लॉकडाउन किया गया हैं. इस लॉकडाउन की वजह से सभी लोग अपने घरों में कैद होकर रह गए हैं. इनमें फिल्मों की शूटिंग में हमेशा व्यस्त रहने वाले बॉलीवुड सितारें भी शामिल हैं. पिछले कुछ समय से इन फ़िल्मी सितारों के कई विडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ये लोग घर में खाली समय में अलग अलग तरह के काम करते नजर आ रहे हैं. कोई घर में योगा कर रहा हैं, तो कोई कपड़ों की अलमारी जमा रहा हैं. वहीं बहुत से लोग अपने परिवार के साथ सुखद समय बिता रहे हैं. अब इसी बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक तस्वीर भी बड़ी वायरल हो रही हैं.

इस तस्वीर को रणवीर सिंह ने खुद अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया हैं. इस फोटो में रणवीर ने लाल रंग की टीशर्ट पहनी हुई हैं और वे अपनी वाइफ दीपिका पादुकोण को गले लगा रहे हैं. इस दौरान रणवीर कैमरे में गुस्से से घुर रहे होते हैं जबकि दीपिका के बहुत ख़ुशी वाले एक्सप्रेशन देखने को मिलते हैं. रणवीर दीपिका की इस फोटो को अभी तक 30 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुकी हैं. दीपवीर के फैंस को ये तस्वीर बड़ी पसंद आ रही हैं. इस तस्वीर को देख सोशल मीडिया पर काफी दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Double the Endorphin-rush when She’s around! ??#homegymbuddies ??‍♀️?? my #mondaymotivation @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


फोटो देख एक यूजर लिखता हैं ‘घर पर रहकर मजे कर रहे हो‘ तो वहीं दुसरा कहता हैं ‘बाबा बिल्कुल नहीं मान रहे हो.’ इसके बाद एक कमेंट आता हैं ‘रणवीर सिंह के होते हुए दीपिका मैम का बोर होना इम्पॉसिबल हैं.‘ एक बंदा कहता हैं ‘ये लौंडा एकदम जबरदस्त हैं.‘ इसके बाद कोरोना वायरस के माहोल पर चुटकी लेते हुए एक यूजर कहता हैं ‘भाई सोशल डिस्टेंस करनी हैं‘. बस इसी तरह के और भी कई दिलचस्प कमेंट्स इस पोस्ट पर आने लगे.

गौरतलब हैं कि रणवीर और दीपिका की शादी नवंबर 2018 में हुई थी. ये दोनों शादी के पहले करीब 7 साल तक रिलेशन में रहे थे. बॉलीवुड में इन दोनों की जोड़ी टॉप मैरिड कपल्स में आती हैं. काम की बात करे तो रणवीर सिंह जल्द ही 1983 के  क्र‍िकेट विश्‍वकप पर बेस्ड फिल्म ’83’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में रणवीर बीते जमाने के मशहूर क्रिकेटर कपिल देव का किरदार प्ले करते नजर आएँगे. दिलचस्प बात ये हैं कि फिल्म में उनकी बीवी दीपिका पादुकोण भी हैं. वे फिल्म में भी रणवीर की बीवी यानी कपिल देव की पत्नी रोमी देवी का रोल प्ले कर रही हैं. इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा बॉलीवुड के सिंबा रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में स्पेशल गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे. फिल्म में लीड रोल अक्षय कुमार का हैं.

Back to top button