बॉलीवुड

बिग बॉस फैंस के लिए खुशखबरी, फिर लौट आया Bigg Boss-13, रिलीज हुआ नया प्रोमो

कोरोना वायरस के चलते मुंबई शहर को पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है। मुंबई के लॉकडाउन होने के बाद से नाटकों की शूटिंग भी रोक दी गई है। जिसके चलते सभी चैनलों पर अब पुराने एपिसोड को ही टेलीकास्ट किया जा रहा है। वहीं कलर्स चैनल ने अपने सबसे फेमस शो बिग बॉस 13 को फिर से टेलीकास्ट करने का फैसला लिया है और आज से लोग दोबारा से बिग बॉस 13 देख सकेंगे। कलर्स चैनल ने इससे जुड़ा एक प्रोमो भी रिलीज कर दिया है और प्रोमो के अनुसार ये शो रात को 10 बजे आएगा।

बिग बॉस के फैंस के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है। क्योंकि बिग बॉस 13 काफी फेमस रहा है और जो लोग इस सीजन को इस बार नहीं देख सकें है, वो अब इसे दोबारा देख सकते हैं। कलर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस शो के फिर से टेलीकास्ट होने की जानकारी दी है। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 13 का प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा कि ये बिग बॉस 13 का रिपीट टेलीकास्ट है, जो कि सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे आएगे।


गौरतलब है कि बिग बॉस 13 बिग बॉस शो के इतिहास का सबसे फेमस सीजन रहा है। फेमस सीजन रहने के साथ है ये सीजन सबसे लंबा भी रहा है। क्योंकि इस सीजन की प्रसिद्धता को देखते हुए कलर्स वालों ने इस शो को एक महीने के लिए बढ़ा दिया था और ये शो जनवरी महीने में खत्म होने की जगह फरवरी में खत्म हुआ था।

BB 13: आखिरी वीकेंड के वार में सलमान का बड़ा ऐलान, घर से निकलते ही सात फेरे लेंगी ये दो जोड़ियां

इस शो को सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था।  जबिक दूसरे स्थान पर असीम रियाज रहे थे और तीसरे स्थान पर शहनाज गिल थी। इस शो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इन दोनों की जोड़ी इतनी फेमस हुई थी कि इन दोनों को Sidnaaz का नाम दिया गया था। वहीं शो खत्म होने के बाद से इन दोनों को एक साथ काम करने के कई सारे ऑफर भी आ रहे हैं। इस शो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने जहां रोमांस का तड़का लगाया था। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की जोड़ी लड़ाई करती हुई नजर आई थी। असीम रियाज के अलावा  सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई भी एक दूसरे से इस शो में खूब लड़े थे। वहीं जिन लोगों ने इस शो को मिस किया था वो अब दोबारा से इस शो को देख सकते है और आज से ये शो टेलीकास्ट किया जाएगा।

इस वजह से हो रहा शो टेलीकास्ट

कोरोना वायरस के चलते फिल्म सिटी पूरी तरह से बंद कर दी गई है। जिसकी वजह से हर शो की शूटिंग रुकी हुई है। शो की शूटिंग रुके होने के कारण अब चैनल अपने पुराने शो को या पुरान एपिसो़ड को टेलीकास्ट कर रहे। वहीं कलर्स ने बिग बॉस 13 को फिर से टेलीकास्ट करने का फैसला लिया है। इस शो को खत्म हुए अभी एक महीने का ही समय हुआ और इस शो का फिनाले 16 फरवरी को हुआ था।

Back to top button