राजनीति

फुल पॉवर में मोदी सरकार : तैयार रहें, पीएम मोदी अब लेंगे नोटबंदी से भी कड़े फैसले!

नई दिल्ली – नोटबंदी के बाद पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गये हैं। बीजेपी की स्थिति देखकर ऐसा लग रहा है कि पंजाब को छोड़कर सभी 4 राज्यों में सरकार बनाने जा रही है। उत्तर प्रदेश के परिणामों को देखकर कहा जा सकता है कि यूपी में बीजेपी और पीएम मोदी के नाम की ‘सुनामी’ है और जनता का पूरा सहयोग है। इसी को स्पष्ट करते हुए उमर अब्दुल्ला ने आज ट्वीट करते हुए विपक्षी पार्टियों को चेताया कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के बारे में भूलकर वर्ष 2024 के आम चुनाव की तैयारियां शुरू कर दो। यानी मोदी सरकार अब कोई भी निर्णय लेने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है, क्योंकि केन्द्र के साथ-साथ अब उसके हाथ में देश के सबसे बड़े राज्य की भी बागडोर आ गयी है। Election bjp win modi.

पीएम मोदी ले सकतें हैं नोटबंदी से भी कड़े फैसले –

विशेषज्ञों के मुताबिक यूपी समेत अन्य राज्यों में बीजेपी को सफलता मिलने के बाद ही प्रधानमंत्री मोदी का कद और बढ़ जाएगा और कठोर फैसले लेने की उनकी हिम्मत भी बढ़ेगी। उत्तर प्रदेश चुनाव के नतीजों से साफ हो गया है कि केन्द्र सरकार द्वारा लिया गया नोटबंदी का फैसला जनता को बहुत पसंद आया है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी नोटबंदी के बाद ही अपने भाषणों में भ्रष्टाचार-कालेधन पर लगाम और देश के विकास के लिए आर्थिक सुधार की बात कह चुके हैं। इसके अलावा वो कई बार कह चुके हैं कि हम यहीं नहीं रुकेंगे और भविष्य में नोटबंदी से भी कड़े फैसले लिए जाएंगे।

जनता इन कड़े फैसलों के लिए तैयार रहे –

सीटों की कांउटिंग जारी है और बीजेपी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बड़े जनाधार की ओर बढ़ रही है। इसीलिए अभी से ऐसा माना जा रहा है कि मोदी सरकार अगले कुछ दिनों में नोटबंदी से भी कड़े फैसले ले सकती है। अब आने वाले दिनों में मोदी सरकार नोटबंदी के जैसे ही बेनामी प्रॉपर्टी और सब्सिडी में कटौती की तरह के कड़े फैसले ले सकती है। मोदी सरकार बेनामी प्रॉपर्टी, सब्सिडी में कटौती, नोटबंदी में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई, गोल्ड मोनेटाइजेशन में सख्ती, गोल्ड मोनेटाइजेशन स्कीम में सख्ती और बैंक डिफॉल्टर पर सख्ती जैसे कड़े फैसले कर सकती है।

Back to top button
?>