बॉलीवुड

क्या आलिया और रणबीर कपूर का हो गया ब्रेकअप? रणबीर इस गलती से आई दोनों के रिश्ते में दरार

यह बात तो सभी जानते हैं की बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट् काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशशिप में हैं. इन दोनों फ़िल्मी सितारों को अक्सर अवॉर्ड फंक्शन के साथ साथ किसी रेस्टोरेंट के बाहर भी साथ साथ देखा जाता हैं. कुछ दिनों पहले ये खबरें भी चर्चा में बनी हुई थी की ये दोनों बॉलीवुड स्टार्स बहुत जल्द विवाह के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं. पर जहाँ कुछ दिनों पहले इन दोनों की शादी की खबरे सुनने को मिल रही थी वहीँ अब ये सुनने में आ रहा है की आजकल रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

खबरों के मुताबिक यह पता चला है की कुछ दिनों से रणबीर कपूर का बिहेवियर आलिया के प्रति ठीक नहीं है. जिसके कारण शायद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और इनके बीच का रिश्ता खत्म हो गया हैं. पर अगर रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की बात करें तो ये दोनों ही इन खबरों को सिर्फ अफवाह ही बता रहे हैं. ये दोनों अभी भी रिलेशनशिप में हैं. आलिया और रणवीर के अलग होने की खबरों को तब और अधिक हवा मिली जब आलिया भट्ट के जन्मदिन के अवसर पर रणबीर कपूर उनके साथ नज़र नहीं आये.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच अफेयर की खबरें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान ज़ोर पकड़ने लगी थी. ब्रम्हास्त्र फिल्म में रणवीर और आलिया पहली बार एक साथ बड़े परदे पर नज़र आएंगे. इस फिल्म में रणवीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मु्ख्य भूमिका में दिखाई देंगे. ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कई बार अवार्ड शो में भी एक दूसरे से अपने प्यार का इज़हार कर चुके हैं. भले ही इन दोनों ने आधिकारिक रूप से लोगों के सामने अपने रिश्ते को कबूल तो नहीं किया है पर ये अक्सर अपने बीच के रिश्ते के बारे में लोगों को इशारा देते रहते हैं.

पिछले महीने फरवरी में रणवीर और आलिया एक साथ अरमान जैन की शादी के रिसेप्शन में नज़र आये थे. सबसे अहम् बात यह है कि इन दोनों के साथ रणबीर की मां नीतू कपूर भी आयी थीं. अरमान जैन की शादी के रिशेप्शन के अवसर पर रणबीर कपूर ने नीले रंग की शेरवानी पहनी थी तो वहीं आलिया गुलाबी और सिल्वर कॉम्बिनेशन का लहंगा पहने हुई नज़र आयी थी. इस गुलाबी रंग के लहंगे में आलिया भट्ट बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. जबकि इस रिशेप्शन पार्टी में रणवीर कपूर की माँ नीतू सिंह ने नीले और हरे रंग का सूट पहना हुआ था. अब आने वाले समय में देखना यह की क्या सच में रणवीर और आलिया का ब्रेकअप हो गया है और इनके बीच का रिश्ता खत्म हो गया है. वैसे इनके सभी फैंस इन दोनों की शादी का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

Back to top button