बॉलीवुड

अचानक पास खड़े शख्स को नेहा कक्कड़ ने जड़ दिया जोरदार चांटा, वजह जानकर हैरानी में पड़ जाएंगे आप

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहती हैं. यह हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए-नए वीडियोस और फोटोस पोस्ट करते रहती हैं. आजकल नेहा कक्कड़ का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप भी हैरानी में पड़ जाएंगे. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ सुपरहिट सॉन्ग गोवा बीच पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

@nehakakkar @tonykakkar @riyaz.14 @sonukakkarofficial @nehakakkarrahi #nehakakkar #tonykakkar #sonukakkar #riyaz #riyaz14 #nehakakkarlive #nehakakkarfans #nehakakkarsong #nehakakkarfanclub #nehearts #neheart

A post shared by Neha kakkar (@nehakakkarrahi) on

डांस करते-करते नेहा इतना खो जाती हैं कि वह अपने पास खड़े एक व्यक्ति को जोर से तमाचा मार देती हैं. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ के साथ टोनी कक्कड़ और माहिरा शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं. नेहा कक्कड़ एक बहुत ही अच्छी गायिका है. सभी लोग इनकी आवाज के दीवाने हैं, पर हम आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितनी ज्यादा सक्सेसफुल है उनकी पर्सनल लाइफ इतनी आसान नहीं रही है. जब नेहा कक्कड़ का हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ था तब वह बुरी तरह से टूट गई थी.

नेहा कक्कड़ ने हिमाश कोहली को धमकी भी दी थी कि मुझसे दूर रहो और मेरे नाम का इस्तेमाल करने की कोशिश ना करो नहीं तो तुम्हारी फैमिली की सच्चाई सबके सामने ला दूंगी. दरअसल नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली कभी एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. इसके बाद कुछ पर्सनल रीजंस की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के मामले पर हिमांश कोहली ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को इंटरव्यू देकर खुलासा किया था. हिमांश कोहली ने कहा था कि किस तरह उन्हें इस पूरे मामले में नकारात्मक दिखाया गया है. हिमांश कोहली ने इंटरव्यू में बताया था कि जब उनका और नेहा का ब्रेकअप हुआ था तब यह मेरी तरफ से खराब नहीं था. पर लोगों ने यह अनुमान लगाए और यह खराब होता चला गया. यह समय मेरी जिंदगी का सबसे बुरा समय था. पर अब धीरे-धीरे थोड़ा ठीक हो रहा हैं, पर एक समय ऐसा भी था जब पूरी दुनिया मुझे सोशल मीडिया पर बुरा भला कह रही थी.

मेरा और नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप 2018 में हुआ था और नेहा ने इससे जुड़ी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी. किसी को भी सच्चाई नहीं पता थी पर मुझे विलेन बना दिया गया. इन सभी बातों ने मुझे हद से ज्यादा परेशान किया था. क्योंकि मैंने कभी भी किसी से कुछ भी नहीं कहा था. सभी लोग नेहा द्वारा किए गए पोस्ट के आधार पर मेरे बारे में अपनी राय बना रहे थे. नेहा टीवी पर रो पड़ी और हर किसी ने मान लिया कि मैं ही दोषी हूं. मैं भी उस वक्त रोना चाहता था पर मैंने हिम्मत का रास्ता चुना. जब हिमांश कोहली का इंटरव्यू सामने आया तो एक बार फिर से नेहा कक्कड़ ने अपनी पोस्ट के द्वारा हिमांश कोहली पर निशाना साधा था.

नेहा ने अपनी पोस्ट में लिखा था “जो लोग मेरे बारे में बुरा कहते हैं वह मेरे लिए कुछ भी नहीं है. वे लोग झूठे और जलने वाले हैं. यह लोग मेरे नाम का इस्तेमाल करते हैं. पहले भी यही कह रहे कर रहे थे. मैं लोगों से कहना चाहती हूं कि अगर मशहूर होना है तो अपने काम की वजह से हो मेरे नाम का इस्तेमाल करके नहीं…” अपनी पोस्ट में नेहा ने आगे लिखा था “अगर मैंने तुम्हारे बारे में कुछ कहा तो तुम्हारी मां पिता और बहन की हरकतें भी सामने आ जाएंगी. तुम्हारे परिवार वालों ने जो मेरे साथ किया और मेरे बारे में कहा वो सब लोगों को पता चल जायेगा. इसलिए बेहतर है कि मेरे नाम का इस्तेमाल ना करो. दुनिया के सामने मुझे विलन बनाने और खुद को इनोसेंट साबित करने की कोशिश ना करो. यह चेतावनी है मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो.”

Back to top button