बॉलीवुड

अबू सलेम की इस प्रेमिका का दीवाना हो गया था जेलर, देखने के लिए बाथरूम में भी फिट करवाए थे कैमरे

मुबई बम धमाके के गुनहगार अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की पूर्व प्रेमिका मोनिका बेदी से जुडी बहुत सी कहानिया अक्सर सुनने को मिलती रहती हैं. अबू सलेम के साथ संबंध होने का पता चलने के बाद भले ही मोनिका बेदी का कॅरियर ग्राफ नीचे गिर गया पर आज भी उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई. मोनिका बेदी को फर्जी पासपोर्ट के मामले में दिसंबर 2006 को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद मोनिका ने जुलाई 2007 तक भोपाल जेल में कैदी बनकर अपना वक़्त काटा. उस वक़्त जेल में बहुत सारे पुलिस अफसर मोनिका बेदी की खूबसूरती की एक झलक पाने के लिए घंटो जेल में बैठे रहते थे. जब मोनिका बेदी जेल में कैदी बनकर रह रही थी तभी उस जेल का जेलर मोनिका की खूबसूरती का ऐसा दीवाना हुआ कि उसने मोनिका बेदी को देखने के लिए जेल में सभी जगहों पर सीटीवी कैमरे फिट करवा दिए जिससे वो हर समय मोनिका को देख सके.

अबू सालेम-मोनिका बेदी

यह मामला उस वक़्त लोगों के सामने आया जब पता चला कि जेलर मोनिका बेदी का एमएमएस बनाना चाहता था जिसके लिए उसने बाथरूम में भी सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए थे. जब साल 2006 में अंडरवर्ल्ड डान अबू सालेम की प्रेमिका और बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी भोपाल के सेंट्रल जेल में कैद थी तब वहां के जेलर पुरुषोत्तम सोमकुंवर और पुलिस डिपार्टमेंट के बहुत सारे अफसर मोनिका बेदी के आस पास मंडराते रहते थे. मोनिका बेदी की खूबसूरती देखकर तो वहां के जेलर पुरुषोत्तम तो मानों मोनिका से प्यार ही कर बैठे थे. मोनिका बेदी की सभी इच्छाओं को जेलर पुरुषोत्तम जेल में ही पूरा कर देते थे.

उस वक़्त ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि जेल में मोनिका को नहाने के लिए विशेष रूप से डव साबुन दिया जाता था. इसके अलावा जेल में रहने के दौरान कभी भी मोनिका बेदी ने जेल का खाना नहीं खाया बल्कि उनके लिए हमेशा होटल से खाना मंगवाया जाता था. मोनिका बेदी की खूबसूरती को ख़राब होने से बचाने के लिए जेलर पुरुषोत्तम जेल में ही हर तरह के कॉस्मेटिक मंगवाया करते थे. उस वक़्त मोनिका की खूबसूरती का ऐसा आलम था कि देर से आने वाले और वक़्त से पहले ड्यूटी से घर जाने वाले जेल के कई अफसर कई-कई घंटे जेल में बिताया करते थे.

अब इस बात की जानकरी नहीं है की जेल में मोनिका बेदी की इतनी आवभगत करने की वजह जेलर पुरुषोत्तम सोमकुंवर के ऊपर मोनिका का जादू चलना था या फिर कोई जेल से बाहर बैठकर जेलर को मोनिका का ध्यान रखने का निर्देश दे रहा था. पर जब एक मार्च साल 2012 को जब जेलर पुरुषोत्तम के घर लोकायुक्त की इंदौर टीम ने छापा मारा तो उनके घर से सात करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति का पता चला था. आज के समय में भोपाल जेल के जेलर पुरुषोत्तम इस मामले में इंदौर की जेल में कैद हैं.

Back to top button