बॉलीवुड

वाइट लहंगे में स्वर्ग से उतरी अप्सरा लगीं तारा सुतारिया,रैंप पर हुस्न के जलवे देख घायल हुए फैंस

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया अब बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गयी हैं. तारा सुतारिया सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मरजावां’ में भी नजर आई थीं. इसमें उन्होंने एक गूंगी लड़की का किरदार निभाया था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया था. फिल्मों के अलावा तारा आदर जैन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में अरमान जैन की शादी पर तारा लाइमलाइट में बनी रही थीं.

आदर और फिल्मों के अलावा तारा अपने स्टाइल और लुक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2020 का आगाज़ फैशन वर्ल्ड में हो चुका है. इस इवेंट में हर कोई अपना जलवा दिखा रहा है. इस फैशन वीक के तीसरे दिन डायना पेंटी, सयानी गुप्ता और तारा सुतारिया शो स्टॉपर बनीं. लेकिन जैसे ही तारा सुतारिया रैंप पर उतरीं सबकी धड़कनें थम गईं. तारा ने अपनी कातिलाना वॉक से वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया. तारा AZA लेबल और डिज़ाइनर दिव्या राजवीर के लिए शो स्टॉपर बनी थीं.

सफेद ऑउटफिट में लगाई आग

 

View this post on Instagram

 

From a few days ago✨ My first time closing Bombay Times Fashion Week? Such a dreamy, summery, romantic collection! Thank you @sulakshanamonga for having me be your showstopper! @mohitrai ❤️?❤️?

A post shared by TARA? (@tarasutaria) on


इस दौरान तारा वाइट लहंगे में नजर आईं. इस लहंगे में वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही थीं. वन शोल्डर क्रॉप टॉप उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे. सटल मेकअप और सिल्वर इयररिंग्स में तारा किसी स्वर्ग से उतरी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. इस फैशन इवेंट की तस्वीरे सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं. फैंस को तारा का यह लुक बेहद पसंद आ रहा है. वह इन तस्वीरों को जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. इतना ही नहीं इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ और ‘मरजावां’ के बाद तारा अहान शेट्टी के साथ फिल्म ‘तड़प’ में दिखाई देंगी. यह अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म होगी. ये तेलुगू फिल्म RX 100 की रीमेक है. खैर, आप भी देखिये इस सफेद लहंगे में तारा कितनी खूबसूरत दिख रही थीं. यकीनन इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

देखें Bombay Times Fashion Week 2020 से तारा की तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

पढ़ें बेटी अनन्या को फिल्मफेयर अवार्ड मिलने की खुशी में भावूक हो गए चंकी पांडे, कह दी इतनी बड़ी बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button