दिलचस्प

पुलिसवाले ने गाया कबीर सिंह का ‘तेरा बन जाऊँगा’ गाना, सुनकर आप भी मदहोश हो जाएंगे, देखे Video

‘पुलिस वाला’ ये नाम सुनते ही हमारे दिमाग में एक लम्बे चौड़े और दबंग टाइप के इंसान की छवि बन जाती हैं. आमतौर पर हमें यही लगता हैं कि पुलिस वाले क्राइम सीन पर जाते हैं या चोरो के पीछे भागते हैं. यही उनका असली हुनर हैं. लेकिन आप भूल रहे हैं कि हर किसी के अंदर एक हिडन टेलेंट भी छिपा होता हैं. आप अपनी जरूरत के हिसाब से कोई भी प्रोफेशनल काम करे लेकिन मन में एक ख़ास हॉबी जरूर होती हैं. अभी तक आप लोगो ने पुलिस वालों को जीप चलाते, लाठी चार्ज करते या बंदूक चलाते हुए देखा होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे पुलिसकर्मी से मिलाने जा रहे हैं जो एक बेहतरीन सिंगर भी हैं.

दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर एक विडियो बड़ा ही वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में एक पुलिस वाला ‘कबीर सिंह’ फिल्म का ‘तेरा बन जाउंगा’ गाना गा रहा हैं. दिलचस्प बात ये हैं यह पुलिस वाला एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में बैठा हुआ हैं और एक प्रोफेशनल गायक की तरह बड़े सूर में गाना गा रहा हैं. असल में ये पुलिस वाला पुणे का रहने वाला हैं. सागर घोरपड़े नाम के इस पुलिसकर्मी का अपना खुद का एक यूट्यूब चैनल भी हैं. अपने इस चैनल पर सागर ने करीब 5 अलग अलग गाने गाए हैं. सागर के यूट्यूब पर 47 हजार सब्सक्राइबर्स हैं. सागर अपने सिंगिंग टेलेंट की वजह से धीरे धीरे बहुत पॉपुलर होते जा रहे हैं.

अपनी अच्छी आवाज़ और सुर पर पकड़ के चलते सागर इन दिनों चर्चा का विषय भी बने हुए हैं. कबीर सिंह के ‘तेरा बन जाऊँगा’ के आलावा सागर का ‘एम एस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ का ‘कौन तुझे’ गाना भी बहुत ज्यादा पॉपुलर हुआ था. ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता हैं कि कोई पुलिस वाला इतना अच्छा गाना गा रहा हैं. वैसे भारत में ऐसे कई लोग हैं जिनके अंदर कोई न कोई छिपी हुई प्रतिभा जरूर रहती हैं. फिर आज के सोशल मीडिया के जमाने में तो आप अपने टेलेंट के दम पर रातोंरात फेमस भी हो सकते हैं. चलिए फिर बिना किसी देरी के आपको सागर पुलिस वाले का ये जोरदार गाना सुनाते हैं.


वैसे आपको सागर घोरपड़े का गाया ये गाना कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही ये विडियो पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ साझा करना ना भूले. इस तरह इस पुलिसवाले का टेलेंट घर घर पहुँच सकेगा. आप सागर के यूट्यूब चैनल पर ही उनके गाए और भी गाने सुन सकते हैं. यदि आपको ये गाने पसंद आते हैं तो उनका चैनल भी सब्सक्राइब किया जा सकता हैं, ताकि उनके नए विडियो आने पर आपको नोटिफिकेशन मिल जाए.

बता दे कि इसके पहले जम्मू और कश्मीर का एक पुलिस वाला भी अपने सपनों के बारे में एक रैप सॉंग गा चूका हैं. वहीं चंडीगढ़ के एक ट्रैफिक पुलिस का ‘बोलो तारा रा’ का ‘नो पार्किंग’ वर्जन भी बड़ा फेमस हुआ था. इस तरह के टेलेंट को देख हम यही कह सकते हैं कि भारत की भूमि कई तरह की प्रतिभाओं की धनी हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button