बॉलीवुड

प्रभास के साथ अफेयर पर अनुष्का शेट्टी का हैरान करने वाला खुलासा, कहा-भावनाओं को छिपा नहीं सकते

साल 2015 में फिल्म बाहुबली आई और इसका दूसरा पार्ट साल 2017 में आया। इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा का इतिहास बदल दिया और इसने दुनियाभर में करीब 2500 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। फिल्म में लीड रोल में काम करने वाले बाहुबली यानी प्रभास और देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी के अफेयर के किस्से भी उन दिनों काफी फैले थे। ये अफवाह आज भी बंद नहीं हुई है लेकिन अब एक्ट्रेस अनुष्का ने अपने और प्रभास के अफेयर पर विराम लगा दिया है और इस बारे में खुलकर बात भी की।

अनुष्का ने खोला प्रभास से अपने रिश्ते का राज

बाहुबली फेम प्रभास का नाम अक्सर साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ जोड़ा जाता है। कुछ रिपोर्ट्स के जरिए ऐसा भी सामने आया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। पर्दे पर लोग इनकी जोड़ी को काफी पसंद करती है और अफेयर की खबरों पर दोनों ने हमेशा कोई बात नहीं की लेकिन अब अनुष्का ने इस बारे में खुलासा किया है। अनुष्का ने बताया कि प्रभास के साथ उनकी दोस्ती ऐसी है कि वो सुबह 3 बजे भी बात कर सकते हैं। डेक्कन क्रॉनिकल को दिए गए इंटरव्यू में अनुष्का शेट्टी ने बताया, ‘मैं प्रभास को पिछले 15 सालों से जानती हूं और वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। एक ऐसे दोस्त जिनसे मैं सुबह 3 बजे भी बात कर सकती हूं। आमतौर पर हम जुड़े हुए हैं क्योकि हम दोनों शादीशुदा नहीं हैं, हम दोनों सिंगल हैं और हमारी ऑनस्क्रीन जोड़ी अच्छी है। अगर हमारे बीच कुछ ऐसा होता तो अब तक सबको पता चल जाता। हम दोनों एक ही तरह के है जो भावनाओं को छिपा नहीं सकते।’

इससे पहले ऐसी भी खबरें तीं कि अनुष्का का अफेयर एक तलाकशुदा डायरेक्टर के साथ है और दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। आईबी टाइम्स से बातचीत के दौरान अनुष्का ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा कि कोई इस तरह की खबर कैसे लिख सकता है?’

अनुष्का ने इसी बात को पूरा करते हुए कहा, ‘अगर कोई किसी के बारे में झूठी खबर लिखता है तो इससे उनका परिवार भी प्रभावित होता है। लोगों को ये पता होना चाहिए कि उनकी अपनी भी पर्सनल लाइफ होती है।’ वहीं अनुष्का के साथ खबरों को लेकर प्रभास ने कहा था कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं लेकिन अगर इससे ज्यादा कुछ होता तो क्या पिछले 2 सालों में सामने नहीं आ जाता।

प्रभास ने ये भी कहा कि उनसे करण जौहर के शो में भी ये बात पूछी गई थी लेकिन प्रभास ने इसका जवाब राजामौली और राणा दग्गुबती को  देने दिया।’ प्रभास साउथ सिनेमा के टॉप एक्टर हैं वहीं अनुष्का शर्मा भी 38 साल की उम्र में साउथ फिल्मों में बहुत पॉपुलर हैं लेकिन अब उन्हें हिंदी फिल्मों के प्रशंसक भी पसंद करते हैं।

Back to top button