बॉलीवुड

सामने आई सलमान के भांजे की लेटेस्ट तस्वीर, इस मामले में दे रहा अपने मामू को कड़ी टक्कर

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के नंबर 1 सुपरस्टार हैं. वर्तमान में फिल्म इंडस्ट्री में सलमान की टक्कर का कोई नहीं हैं. सलमान की लोकप्रियता आसमान छूती हैं. उनकी हर फिल्म पहले सप्ताह में ही 100 करोड़ के ऊपर की कमाई कर लेती हैं. सलमान एक फिल्म का 60 करोड़ रुपए तक ले लेते हैं. इस तरह वे सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाले सितारें हैं. सलमान वैसे तो अक्सर शूटिंग में व्यस्त रहते हैं लेकिन फिर भी अपनी फैमिली को समय देना नहीं भूलते हैं. सलमान को बच्चों से बहुत प्यार हैं. यही वजह हैं कि वे अपने भांजे आहिल शर्मा (Ahil Sharma) को जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं. गौरतलब हैं कि आहिल सलमान की बहन अर्पिता खान (Arpita khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) का बेटा हैं.

लूक के मामले में मामू को टक्कर दे रहा भांजा

आहिल की अपने मामू सलमान संग तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब इस बीच सलमान के बड़े जीजा अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) ने भी आहिल की एक शानदार तस्वीर साझा की हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अतुल रिश्ते में आहिल के मौसाजी लगते हैं. अतुल द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में आहिल सनग्लास लगाए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में आहिल स्टाइल और लुक के मामले में वे सलमान से कम नहीं लग रहे हैं. अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर आहिल की इस तस्वीर को साझा करते हुए अतुल लिखते हैं “मौसी के सनग्लास से लाइफ.

 

View this post on Instagram

 

Life through Maasi s sunglasses ? @arpitakhansharma @aaysharma

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

2016 में हुआ था जन्म

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अतुल फिल्म इंडस्ट्री में बतौर निर्माता काम करते हैं. वे अक्सर आहिल और उनकी बहन आयत की तस्वीरें साझा करते रहते हैं. आयत आहिल की छोटी बहन हैं. अर्पिता और आयुष ने आयत को प्लानिंग के साथ सलमान खान के जन्मदिन पर ही पैदा किया था. सलमान और आयत की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी. आयत का जन्म 27 दिसंबर 2019 को हुआ था जबकि उनके बड़े भाई आहिल साल 2016 में पैदा हुए थे.

एक इंटरव्यू में अर्पिता ने बताया था कि परिवार में सिर्फ एक आहिल ही हैं जो सलमान को सोते हुए जगाने की हिम्मत कर सकते हैं. आहिल यदि खेल-खेल में सलमान को थप्पड़ भी मार दे तो सलमान कुछ नहीं बोलते हैं. आहिल सलमान के दिल के बहुत करीब हैं. अब ऐसे ही कुछ हाल आयत का भी हैं. बताते चले कि अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी 2014 में हुई थी. ऐसे में उन्हें पहली संतान बेटा आहिल 2016 में हुआ था. वहीं दूसरी संतान बेटी आयत दिसंबर 2019 को हुई थी. आयुष बॉलीवुड में ‘लव रात्रि’ फिल्म से डेब्यू कर चुके हैं. ये फिल्म सलमान खान ने ही प्रोड्यूस की थी. जल्द ही आयुष सलमान खान की  ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में भी नजर आएँगे. सूत्रों की माने तो आयुष के पास अभी और भी फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं. बता दे कि उनकी पहली फिल्म लव रात्रि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी. वहीं सलमान के वर्कफ्रंट की बात करे तो वे इन दिनों प्रभु देवा द्वारा निर्देशित ‘राधे’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Back to top button