बॉलीवुड

तलाक ले रहा है टीवी का ये मशहूर कपल, कहा – ‘एक दूसरे के बिना ज्यादा सुकून से रहते हैं’

मुम्बई- सभी रिश्ते हमेशा के लिए नहीं होते। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी भी कोशिश करते हैं, जिसे जाना है वह जाएगा। कभी-कभी यह परिस्थितियों के कारण होता है और कई बार, इसके कुछ और भी कारण होते हैं। और यह बात बॉलीवुड इंडस्ट्री पर बहुत अच्छी तरह से लागू होती है। दरअसल, कथित तौर पर ऐसी खबरे सामने आ रही हैं कि टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे अच्छे कपल में से एक के जीवन में कुछ ऐसा ही होने जा रहा है।

हम बात कर रहे हैं एक था राजा एक थी रानी के अभिनेता सिद्धान्त कार्निक और उनकी पत्नी तथा काव्यांजलि की प्रसिद्ध अभिनेत्री, मेघा गुप्ता की। आपको बता दें कि 12 मई, 2016 को सिद्धांत और मेघा ने सगाई की थी और फिर 16 अगस्त, 2016 को शादी। मेघा के पिता के निधन के कारण उनकी शादी में बहुत कम लोग बुलाये गए थे। एक साल बाद, उन्होंने फिर से नासिक में एक भव्य शादी की।

गौरतलब है कि एक्टर सिद्धांत कार्निक और मेघा गुप्ता टीवी की दुनिया के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। लेकिन, सिद्धांत कार्निक और मेघा गुप्ता के चाहने वालों के लिए अब एक बुरी ख़बर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक ये कपल अब तलाक़ लेने जा रहा है। यह कोई अचानक लिया गया फैसला नहीं है। दरअसल, ये दोनों पिछले साल मार्च से अलग-अलग ही रह रहे हैं और उन्होंने अब कोर्ट में तलाक़ की अर्जी दे दी है। एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धांत ने कहा था कि, , ‘शादी आसान नहीं होती है। हमने अपना धैर्य खो दिया है।’ सिद्धांत के मुताबिक, उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके।

पिछले साल से ही एक्टर सिद्धांत कार्निक और मेघा गुप्ता एक-दूसरे से अलग रह रहे थे और अब ऐशा बताया जा रहा था कि दोनों शादी के 4 साल बाद तलाक लेने जा रहे हैं। हालांकि, अभी मेघा की ओर से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन सिद्धांत ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में बताया कि हम दोनों ने शादी मामले में अपना धैर्य खो दिया है। सिद्धांत के मुताबिक, दोनों के बीच छोटी-छोटी चीजों को लेकर तू-तू मैं-मैं होती थी। उन्होंने बताया कि वो दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं तो ज्यादा शांत और खुश हैं। सिद्धांत ने कहा, मुझे लगता है कि शायद हम दोनों को कुछ ऐसा चाहिए था जो हमें सुकून देता। वहीं मेघा गुप्ता ने इस मामले में कहा है कि क्या उन्होंने सिद्धांत कार्निक से अलग होने का फैसला लिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वो सिद्धांत ने हाल ही में रिलीज़ हुई तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ में काम किया है। इसके अलावा वो ‘मेरे साईं’, ‘गुस्ताख़ दिल’ और ‘सावधान इंडिया’ जैसे टीवी शो में काम कर चुके हैं।

Back to top button