बॉलीवुड

छोटे कपड़े पहन पूल में उतरी कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी, कहा ‘हम क्या पहनते हैं इससे आपका..’

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) को आप सभी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की ऑनस्क्रीन बीवी के रूप में जानते हैं. कपिल और सुमोना की जोड़ी की शुरुआत ‘कॉमेडी सर्कस’ से हुई थी. उस शो में दोनों अक्सर पति पत्नी का रोल कर कॉमेडी करते थे. इसके बाद जब कपिल का खुद का शो स्टार्ट हुआ तो सुमोना उसमे भी कपिल की बीवी बनने लगी. ऐसे में अधिकतर दर्शक सुमोना को कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी के रूप में ही पहचानते हैं. सुमोना इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में ‘भूरी’ का किरदार निभा रही हैं. कपिल का शो घर घर फेमस हैं. इसमें काम करने वाले सभी कलाकार जाने माने चेहरे बन चुके हैं.

आमतौर पर सुमोना कपिल के शो में एक क्यूट या संस्कारी लुक में ही नजर आती हैं. हालाँकि रियल लाइफ में सुमोना बहुत ज्यादा बोल्ड हैं. वे एक मॉडर्न सोच वाली लड़की हैं जो अपनी लाइफ अपनी शर्तों के हिसाब से ही जीना पसंद करती हैं. सुमोना सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. यहाँ वे अक्सर अपने हॉट फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सुमोना को कम कपड़ों में देख कई पिछड़ी मानसिता के लोग उनके ऊपर गंदी कमेंट्स भी करते हैं. ऐसे में सुमोना ने हाल ही में इस तरह के भद्दे कमेंट करने वालो को करारा जवाब दिया हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कुछ दिनों पहले ही इंटरनेशनल वुमेन डे था. ऐसे में सुमोना ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी. यह फोटो अब जाकर वायरल हुई हैं. इस फोटो में सुमोना बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में नहाते नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ सुमोना ने कैप्शन में बहुत ही दिलचस्प बात लिखी हैं.

वे कहती हैं “अब आप लोग कहेंगे कि मैंने स्विम सूट क्यों पहना हैं? मैं ढकी हुई क्यों नहीं हूँ? तो सुनो… हम क्या पहनते हैं या क्या नहीं पहनते, हम क्या करते हैं या क्या नहीं करते, हम ड्रिंक करते है या स्मोकिंग करते हैं, पैन्ट्स, बिकिनी पहनते हैं या साड़ी पहनते हैं, हम जॉब करते हैं या नहीं करते हैं, हम बच्चे चाहते हैं या नहीं चाहते हैं, हम शादी करना चाहते हैं या नहीं चाहते हैं.. इन सभी चीजों से आपका कोई भी लेना देना नहीं हैं. इसलिए दूसरों को जज करना या टोकना  बंद कर दीजिए. बस इतना ही हमारे लिए काफी हैं. हैप्पी वुमेंस डे.


वैसे सुमोना ने जो कुछ भी कहा उस पर आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. क्या हमें दूसरों को उनकी पर्सनल लाइफ के लिए जज करना चाहिए?

Back to top button