वनप्लस 3 भारतीय बाजार में आज हुआ लांच

Oneplus 3

आज ई-कॉमर्स वेबसाइट के साथ मिलकर वनप्लस कंपनी जो की चीन की एक बहुस्तरीय कंपनी है ने अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप फ़ोन वनप्लस3 लांच किया।

इस फ़ोन में काफी खास फीचर्स है जिनमे से कुछ फीचर्स ग्राहकों को काफी आकर्षित भी करेंगे.

इसमें सबसे खास फीचर्स में से है स्नैपड्रैगन का 820 प्रोसेसर जो की अभी तक का सबसे आधुनिक मोबाइल प्रोसेसर है, साथ ही इस फ़ोन में 6जीबी DDR4 तकनीक की रैम इस्तेमाल की गयी है , जो फ़ोन में मल्टी-टास्किंग (एक साथ किये जाने वाले कार्यों) को और भी आसान और तेज बना देता है ।इसमें 16mp ka बैक कैमरा और 8mp का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसे अँधेरे में भी बेहतर तस्वीरें लें सकतें हैं।5.5 इंच की स्क्रीन वाले इस फ़ोन में 64gb की स्टोरेज भी है।

वनप्लस कंपनी के कुछ खास फीचर्स में शामिल है उसका ऑपरेटिंग सिस्टम जो की एंड्राइड के मार्शमैलौ पर काम करता है और एंड्राइड का सबसे आधुनिक वर्शन भी है।

एंड्राइड की बाकि कंपनियों की तरह वनप्लस ने भी इस बार फुल मटैलिक फ़ोन लांच किआ है जो की दिखने में बहुत आकर्षक है।इसकी भारतीय बाजार में कीमत 27999 रुपये राखी गयी है।

देखने की बात ये है की एंड्राइड फ़ोन्स के लिए सबसे बेहतरीन मार्किट में वनप्लस के पुराने रिकार्ड्स के मुकाबले इस फ़ोन की बिक्री कंपनी को कितना प्रभावित करती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.