बॉलीवुड

बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट्स ने किया रीयूनियन, धमाकेदार पार्टी की तस्वीरें हो रहीं वायरल

टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस अब समाप्त हो चुका है. बिग बॉस का 13वां सीजन बहुत ही मजेदार रहा. सोशल मीडिया में इसने बड़ी सुर्खियां बटोरी. सिद्धार्थ शुक्ला आखिरकार बिग बॉस 13 के विजेता बने. शुरू से ही वे चर्चा का केंद्र बिग बॉस के घर के अंदर और बाहर बने हुए थे. सिद्धार्थ शुक्ला पर इस शो के दौरान कई तरह के आरोप लगे, लेकिन इसके बावजूद सभी को पीछे छोड़ते हुए आखिरकार सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता के रूप में सामने आए.

इस बार सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब सुर्खियां बटोरी. शेफाली बग्गा, हिंदुस्तानी भाऊ, माहिरा शर्मा, शहनाज़ गिल से लेकर आरती सिंह इस दौरान बहुत पॉपुलर हुए. हालांकि, शो खत्म हुए एक महीने से ज्यादा का टाइम हो गया है और घर से बाहर निकलने के बाद कंटेस्टेंट्स अपने-अपने कामों में बिजी हो गए हैं, लेकिन कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच अभी भी बॉन्डिंग बरकरार है.

हाल ही में बिग बॉस 13 के कुछ कंटेस्टेंट्स अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त निकाल कर एक-दूसरे के साथ पार्टी करते हुए देखे गए. पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. बता दें, इन तस्वीरों को आरती सिंह ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनके साथ फोटो में शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, हिंदुस्तानी भाऊ, पारस छाबड़ा और विशाल सिंह आदित्य नजर आ रहे हैं.


बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स का ये रीयूनियन फैंस को काफी पसंद आ रहा है. घर में रहने के दौरान आरती और विशाल एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे और पार्टी  में भी दोनों एक-साथ दिखाई दिए. पार्टी में शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी भी नजर आये. साथ ही पार्टी में विकास गुप्ता को भी देखा गया, जो शो में देवोलीना के प्रॉक्सी बनकर आये थे. विकास शो में ज्यादा समय तो नहीं टिक पाए, लेकिन कम ही समय में उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ अच्छी बॉन्डिंग बना ली.


वहीं, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक विडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें बिग बॉस 13 के कुछ और कंटेस्टेंट भी मस्ती करते नजर आये थे. इस वायरल हुए विडियो में रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना, असीम रियाज़ और उनके भाई उमर रियाज़ नजर आये थे. ये चारों भी साथ मिलकर पार्टी कर रहे थे. इनका भी ये विडियो सोशल मडिया पर काफी वायरल हुआ था और फैंस को काफी पसंद आया था.

वहीं, बात करें पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल की तो इन दिनों वह कलर्स के ही शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आ रहे हैं. बिग बॉस के घर में ही एक बार फिर ये दोनों दिखाई दे रहे हैं. शो के लिए सेट के इंटीरियर को बस थोड़ा बहुत बदला गया है. रात साढ़े 10 बजे प्रसारित हो रहे इस शो को जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे बंद करने की मांग भी कर रहे हैं. इसी तरह शो के बाकी कंटेस्टेंट्स भी अपने-अपने कामों में व्यस्त हो गए हैं, लेकिन मौका मिलने पर एक-दूसरे के साथ एन्जॉय करना नहीं भूलते.

पढ़ें बिग बॉस में दिखे थे लव बाइट के निशान, अब सफाई देती फिर रही हैं माहिरा, कहा- ‘पता नहीं क्यों…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button