बॉलीवुड

‘कहानी घर-घर की’ के इस कलाकार ने तोड़ी अपनी 15 साल की शादी, बताई ये बड़ी वजह

टीवी सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ में ओम का किरदार निभाने वाले किरण करमारकर ने तीन साल पहले अपनी पत्नी से तलाक लिया था और अब जाकर इन्होंने तलाक लेने की वजह का खुलासा किया है। किरण करमारकर ने ‘कहानी घर-घर की’ में उनकी बहन का किरदार निभाने वाली रिंकू धवन से साल 2002 में विवाह किया था। लेकिन शादी के 15 साल बाद ये दोनों अलग हो गए और साल 2017 में इन्होंने तलाक ले लिया। अपने तलाक पर किरण पहली बार खुलकर सामने आए और तलाक की वजह लोगों को बताई।

किरण करमारकर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ‘हमारी शादी साल 2002 में हुई थी। जो कि 15 साल तक चली। हम दोनों के रिलेशनशिप की सबसे अच्छी चीज हमारे बच्चे हैं। कोई नहीं चाहता है कि शादी टूटे। मुझे नहीं लगता है कि हमारे प्रोफेशन के कारण हमारी शादी टूटी है। जीवन में ऐसी परिस्थिति आ गई थी कि हम दोनों कई मामलों में असहमत होने लगे। तलाक के फैसले के बाद हमे अपने बेटे को विश्वास दिलाना पड़ा कि हम अलग होना चाहते हैं। आज उसे ये निर्णय नहीं ले लेना है कि उसे रिंकू के साथ रहना है या मेरे साथ। वो जिसके साथ चाहें रह सकता है।

जब हम दोनों की शादी हुई थी तो हमने ये कभी भी नहीं सोचा था कि ऐसा होने वाला है। क्योंकि कोई भी भविष्य नहीं देख सकता है। किरण करमारकर के अनुसार उनकी रिंकू के साथ नहीं बन रही थी। जिसके बाद इन्होंने अलग होने का फैसला लिया। अपने और रिंकू के रिश्ते पर खुलकर बात करते हुए किरण ने कहा कि ‘कई बार शादी में बात लड़ाई मार-पीट तक पहुंच जाती है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मैंने और रिंकू ने इस परिस्थिति को सही तरह से संभाला। हम इस समय न ही एक दूसरे के दुश्मन है और ना ही एक दूसरे के लिए मरे हैं।

नहीं करना चाहती दूसरी शादी

 

View this post on Instagram

 

Proud parents

A post shared by Rinku Dhawan (@rinku.dhawan15) on


रिंकू धवन ने भी अपने तलाक पर पहली बार बात करते हुए कहा कि जिंदगी में हर किसी को एक साथी की जरूरत होती है। क्योंकि कोई भी अकेले नहीं रहना चाहता है। मुझसे कोई दूसरी शादी के लिए कहता है तो मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है। रिंकू के अनुसार उनके दोस्त अक्सर उन्हें दूसरी शादी करने के लिए कहते हैं। लेकिन वो अभी शादी नहीं करना चाहती हैं।

टी.वी सीरियल के दौरान हुई थी मुलाकात

किरण करमारकर और रिंकू धवन एक ही  टीवी सीरियल में काम करते थे और इनकी मुलाकात ‘कहानी घर-घर की’ के दौरान हुई थी। इस शो में ये भाई-बहन थे। कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी कर ली थी। लेकिन शादी के 15 साल बाद इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था और तलाक ले लिया। इस शादी से इन दोनों का एक बेटा भी है। वहीं तलाक लेने के दो साल बाद किरण ने अपने तलाक की सही वजह लोगों को बताई है।

Back to top button