विशेष

शादी के 15 दिन में ही 2 महीने की गर्भवती हुई दुल्हन, सच्चाई जान पति के उड़े होश

जब भी कोई पुरुष शादी करता हैं तो कुछ समय बाद बच्चे की प्लानिंग भी करता हैं. उस पुरुष की यही इच्छा होती हैं कि मेरे घर मेरा खून, मेरे डीएनए वाला बच्चा ही पैदा हो. आमतौर पर शादी होने के करीब 9 महीने बाद ही घर में बच्चे के आने की खुशखबर मिलती हैं. हालाँकि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रहने वाले एक परिवार में तो बहू शादी के 15 दिन बाद ही 2 महीने की गर्भवती हो गई. जब महिला के पति को ये बात पता लगी तो उसके होश उड़ गए. इसके बाद पति ने जो किया वो हैरान कर देने वाला था. आइए इस पुरे मामले को विस्तार से जानते हैं.

शादी के 15 दिन में दो महीने की गर्भवती हुई महिला

दरअसल सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के एक गाँव की निवासी युवती की 15 फ़रवरी को नईमंडी चौकी क्षेत्र के एक गांव में शादी हुई थी. शादी तो बड़े अच्छे तरके से निपट गई थी. लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद महिला के पेट में दर्द होने लगा. ऐसे में जब उसका पति अपनी नई नवेली दुल्हन को डॉक्टर के पास ले गया तो रिपोर्ट देख उसके होश उड़ गए. डॉक्टर ने युवक को बताया कि उसकी पत्नी दो माह पेट से हैं. ये खबर सुन पति की हालत खराब हो गई. उसे समझ नहीं आया कि ऐसा कैसे संभव हैं.

जब पति ने अपनी पत्नी से पूछा कि वो 15 दिन में ही दो महीने की गर्भवती कैसे हो गई तो महिला ने अपना पुराना राज खोल दिया. महिला ने अपने हस्बैंड को बताया कि ये बच्चा उसके पूर्व प्रेमी का हैं. महिला के अनुसार उसका प्रेमी मूल रूप से अलीगढ़ का हैं लेकिन फिलहाल सिकंदराबाद में अपनी बहन के साथ रहता हैं.

जब युवक को पता चला कि उसकी पत्नी के पेट में पल रहा बच्चा उसका नहीं हैं तो वो बहुत नाराज हुआ. वो महिला को लेकर पुलिस स्टेशन जा पहुंचा. पति महिला को अपने पास रखने को तैयार नहीं था उधर महिला अपने मायके जाने को रेडी नहीं थी. दरअसल महिला का कहना था कि उसे डर हैं यदि वो मायके जाएगी तो उसके मायके वाले उसे मार डालेंगे. ऐसे में महिला को फिलहाल जिला अस्पताल के ज्योति केंद्र में रखा गया हैं. यहाँ महिला की सुरक्षा हेतु एक महिला कांस्टेबल भी तेनात हैं.

जानकारी के अनुसार पुलिस ने युवती के प्रेमी को बुलाने की कोशिश भी की थी लेकिन वो भी अपनी प्रेमिका से मिलने नहीं आया. महिला थाना प्रभारी लक्ष्मी सिंह युवती का धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज करवा रही हैं. जब महिला और उसका पति पुलिस थाने में थे तो वहां काफी देर तक हंगामा भी चला था.

यक़ीनन इस तरह की घटना किसी भी पुरुष का दिमाग खराब कर सकती हैं. चुकी पति को शादी के पहले इस तरह की कोई भी जानकारी नहीं थी इसलिए उसने शादी के लिए हाँ बोल दिया था. अब जब उसे महिला के पेट में प्रेमी के बच्चे होने का पता लगा तो वो यह शादी तोड़ना चाहता हैं.

Back to top button