बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने केक लेकर पहुंचा फैन, सिद्धार्त ने मुलाकात कर दिया यह खास तोहफ़ा

कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो “बिग बॉस” हमेशा विवादों से घिरा रहता है. इस बार भी “बिग बॉस” के कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के घर में बहुत धमाल मचाया. “बिग बॉस 13” के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने न केवल बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम किया बल्कि लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई. बिग बॉस को खत्म हुए काफी समय बीत चुका है, पर अभी भी लोगों के जहन से इसका असर खत्म नहीं हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ल को लेकर कुछ फैंस आज भी बहुत ज्यादा क्रेजी हैं. बिग बॉस के शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने लोगों के दिल में अपनी खास जगह बनाई और साथ ही उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ से करने लगे.

दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला का एक फैन उनके लिए केक और फूलों का गुलदस्ता लेकर उनसे मिलने पहुंचा. सिद्धार्थ शुक्ला अपने बिजी शेड्यूल की वजह से उससे इंतजार भी करवा सकते थे, पर उन्होंने ऐसा नहीं किया. जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला को यह पता चला कि उनका कोई उनसे मिलने आया है. वह फौरन ही उससे मिलने आ गए. सिद्धार्थ ने न केवल केक काटा बल्कि अपने हाथों से अपने फैन को केक भी खिलाया. सिद्धार्थ शुक्ला के इस फैन का नाम रोहन पुजारी है. रोहन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सिद्धार्थ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वो सिद्धार्थ को केक खिलाते नजर आ रहे हैं.


अपनी तस्वीरों को शेयर करने के साथ रोहन पुजारी ने कैप्शन में लिखा “मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत दिनों में से एक… ऐसा दिन जब मैं बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला से मिला. मुझे उनसे मिलकर बहुत ही खुशी हुई. हमने साथ में बहुत अच्छा टाइम स्पेंड किया, केक काटा और उनकी सफलता को लेकर भी बातचीत की. उनके साथ बहुत मजा आया. वो जब बिग बॉस के घर के अंदर थे तो उस समय की और कुछ बाहर की कहानियां भी मैंने उनके साथ शेयर की” रोहन के इस ट्वीट के बाद सिद्धार्थ के दूसरे फैंस उन टूट पड़े और सिद्धार्थ की खूब तारीफें करने लगे.

 

View this post on Instagram

 

A big THANK YOU to each one of you for all the love and support 🙂 Love you all! . . #thankyou #loveyouall

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on


अपने फैंस का ऐसा प्यार देखकर सिद्धार्थ ने भी एक वीडियो के द्वारा उन्हें स्पेशल मैसेज और ढेर सारा प्यार दिया. आजकल सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सिद्धार्थ शुक्ल के फैंस इंतजार कर रहे हैं कि कब वह वापस सिद्धार्थ को स्क्रीन पर देख पाएंगे, या कब सिद्धार्थ शुक्ला अपने आने वाले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करेंगे. फिलहाल सिद्धार्थ शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के स्वयंवर यानी मुझसे शादी करोगे में दिखाई दे रहे हैं. बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ल के कई रूप देखने को मिले. इसके अलावा उनकी और शहनाज़ गिल की दोस्ती भी पुरे सीजन के दौरान खूब सुर्ख़ियों में रही. आज भी सिद्धार्थ शुक्ल शहनाज़ से अपनी दोस्ती निभाते नज़र आ रहे हैं.

Back to top button