बॉलीवुड

7 लुक जब हूबहू श्रीदेवी की तरह दिखीं जान्हवी, दूसरी तस्वीर में तो लग रहीं मां की कॉपी

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर आज 6 मार्च को 23 साल की हो चुकी हैं. उनके पिता बोनी कपूर बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं. जान्हवी कपूर की खुशी कपूर नाम की एक बहन है. साथ ही अंशुला नाम की एक सौतेली बहन और अर्जुन कपूर के रूप में भाई भी हैं.

पढ़ाई जान्हवी कपूर की मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है. अपनी मां की तरह फिल्मों के क्षेत्र में करियर बनाने के लिए जान्हवी कपूर ने एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है. इसके लिए वे कैलिफोर्निया चली गई थीं और वहां के स्ट्रासबर्ज थियेटर एंड फिल्म इंस्टिट्यूट से उन्होंने एक्टिंग का कोर्स पूरा किया था. जान्हवी कपूर की बॉलीवुड में एंट्री लेने का बहुत से लोग पहले से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार वर्ष 2018 में उन्होंने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रख दिया और इसके बाद वे अपने फैंस के दिलों की धड़कन बन गईं.

बेटी में दिखती है मां की छवि

भले ही आज श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी छवि कहीं न कहीं जान्हवी में जरूर देखने को मिलती है. कभी-कभी तो जान्हवी कुछ ऐसे ऑउटफिट्स में नजर आईं कि फैंस ने उनकी तुलना मां श्रीदेवी से कर दी. अब बेटी में मां की झलक दिखना तो लाजमी है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए जान्हवी कपूर की 7 ऐसी तस्वीरें लेकर आये हैं, जिनमें वह हूबहू अपनी मां की तरह लग रही हैं.

पहली तस्वीर

हाल ही में जब जान्हवी अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर चेन्नई पहुंची थीं तब इस दौरान वह पिंक कलर की साड़ी में नजर आई थीं. सोशल मीडिया पर बहुत लोगों ने कहा कि इस तस्वीर में वह बिलकुल अपनी मां की तरह दिख रही हैं.

दूसरी तस्वीर

इस ब्लू साड़ी में जान्हवी बिलकुल अपनी मां की परछाई लग रही हैं. मिस्टर इंडिया के गाने ‘काटे नहीं कटते ये दिन ये रात’ में श्रीदेवी ने ये साड़ी पहनी थी.

तीसरी तस्वीर

तीसरी फोटो में आप देख सकते हैं जान्हवी ने अपनी मां की ही साड़ी पहनी है. फर्क सिर्फ इतना है कि श्रीदेवी ने चोटी बनायी है और जान्हवी ने बालों को खुला छोड़ा है. लेकिन लुक के मामले में वह काफी हद तक अपनी मां जैसी दिख रही हैं.

चौथी तस्वीर

जान्हवी की यह तस्वीर देखकर आपको ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ की याद आ जायेगी. जिस तरह की हेयर स्टाइल और साड़ी में श्रीदेवी नजर आई थीं, ठीक उसी लुक में जान्हवी ‘धड़क’ में दिखाई दी थीं.

पांचवी तस्वीर

माथे पर बिंदी लगाकर इस क्लोज अप लुक में जान्हवी बिलकुल अपनी मां श्रीदेवी की तरह दिख रही हैं. दोनों की आंखें बिलकुल एक जैसी हैं.

छठी तस्वीर

सिर्फ आंखें नहीं जान्हवी की मुस्कुराहट भी अपनी मां जैसी है. जान्हवी और श्रीदेवी की ये हंसती-खिलखिलाती फोटो आपके चेहरे पर भी मुस्कान ला देगी.

सातवीं तस्वीर

फिल्म चांदनी के गाने ‘मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां हैं’ से श्रीदेवी का ये लुक और कुछ उसी तरह के लहंगे में जान्हवी का ये लुक काफी हद तक मिलता-जुलता है. इस लहंगे में वह बिलकुल अपनी मां जैसी खूबसूरत दिख रही हैं.

पढ़ें श्रीदेवी की प्रेयर मीट पर हंसती-खिलखिलाती नजर आईं जान्हवी, पिंक साड़ी में दिखी मां की परछाई

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button