बॉलीवुड

माँ संग महीनो तक बातचीत नहीं करती थी रश्मि देसाई, बताया किस कारण हुई थी अपने घर से पराई

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं. उतरन सीरियल से घर घर फेमस हुई रश्मि कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस के 13वे सीजन में आई थी. बिग बॉस के अंदर रश्मि का सफ़र बड़ा उतार चढ़ाव वाला रहा. शो के अंदर उनकी पुराने मित्र सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बहुत गंदी वाली लड़ाईयां हुई थी. इसके अलावा उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ भी ब्रेकअप हो गया था. शो के अंदर ही रश्मि को अरहान के बीवी और बच्चों का पता चला था. रश्मि बिग बॉस में चौथे स्थान पर रही थी. उन्होंने टॉप 5 में अपनी जगह बना ली थी. जब बिग बॉस का फाइनल इवेंट हुआ था तब उन्हें सपोर्ट करने रश्मि की माँ रसीला देसाई भी आई हुई थी.

रश्मि ने म्बे सशो अंदर इस बात का जिक्र किया था कि उनके अपने परिवार संग रिश्ते बिगड़े हुए हैं. खासकर माँ के साथ उनकी काफी लमय से बातचीत बंद थी. ऐसे में जब बिग बॉस फिनाले में रश्मि की माँ अपनी बेटी को सपोर्ट करने आई थी तो नजारा देखने लायक था. रश्मि अपनी माँ को देख भावुक और खुश हुई थी. बिग बॉस के माध्यम से ये तो सभी तो पता चल गया था कि रश्मि और उनकी माँ के रिश्ते ख़राब थे. लेकिन कई फैंस के मन में ये सवाल भी उठा रहा था कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि रश्मि के अपनी माँ से रिश्ते इतने बिगड़ गए थे. इस सवाल का जवाब रश्मि ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दिया हैं.

रश्मि बताती हैं कि मेरे और माँ के रिलेशन में पहले काफी तकलीफें आई थी. एक समय ऐसा भी था जब हमारे बीच बातचीत तक नहीं होती थी. एक तरह से हमारे बीच जनरेशन गैप आ गया था. मेरे जीवन में तब बहुत उतार चढ़ाव चल रहे थे. रश्मि आगे बताती हैं कि यही वजह हैं कि मुझे अपनी लाइफ में कोई ऐसा शख्स चाहिए था जो मुझे एक बच्चे की तरह प्यार कर सके, मेरा ख्याल रख सके. हालाँकि घर की बेटी और एक अभिनेत्री होने के नाते मेरे कंधो पर कई जिम्मेदारियां भी थी.

रश्मि ने बताया कि बिग बॉस में आने का मुझे बहुत फायदा हुआ. इससे रश्मि की प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही लाइफ कि समस्याएं हल हो गई. रश्मि बिग बॉस का धन्यवाद करते हुए कहती हैं कि इसने मुझे वो सब दिया जिसकी जरूरत थी. रश्मि बताती हैं कि वर्तमान में उनके और माँ के रिश्ते अच्छे हैं. हम दोनों ने ही एक दुसरे से माफ़ी मांग नई शुरुआत की हैं. रश्मि कहती हैं कि जब मुझे पहली बार पता चला था कि मेरी माँ बिग बॉस में मुझे सपोर्ट करने आ रही हैं तो मैं काफी बहादुर हो गई थी.

रश्मि देसाई ने बिग बॉस भले ना जीता हो लेकिन वो लोगो का दिल जितने में जरूर कामयाब हुई हैं. शो के अंदर रश्मि ने सभी मुश्किलों का बहादुरी से सामना किया था. वे महिला पॉवर का एक उदाहरण बनी थी. उम्मीद जताई जा रही हैं कि बिग बॉस के बाद रश्मि का करियर एक बार फिर ऊँचाइयों पर होगा.

Back to top button